होम / Ambala Crime News : षड्यंत्र के तहत बनाई व्यक्ति की अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगे 

Ambala Crime News : षड्यंत्र के तहत बनाई व्यक्ति की अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगे 

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala Crime News : अंबाला कैंट के लाल कुर्ती क्षेत्र में एक व्यक्ति को ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने पहले उससे उधारी ली और उधारी चुकाने से बचने के लिए फिर षड्यंत्र के तहत अपनी ही पत्नी के साथ उसके संबंध बनवाए। इसके बाद आरोपी ने वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया।

Ambala Crime News : आरोपी की पत्नी ने घर बुलाया, सम्मोहित कर संबंध बनाए

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि कर्ण नाम का युवक सितंबर 2022 में उसके संपर्क में आया था। उसने 3 लाख रुपए उधार लिए, जिसके बाद में लिखित भी हुई थी। 27 अक्टूबर 2022 को पैसे देने का एक साल पूरा हो गया, लेकिन आरोपी ने पैसे नहीं लौटाए। शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपी ने हर बार पैसे लौटाने के बहाने बनाए और समय-समय पर और भी पैसे लेता रहा।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 6 जुलाई को आरोपी की पत्नी ने उसे अपने घर बुलाया। वहां उसने कोल्ड ड्रिंक दी, जिसमें नशीली दवा मिलाई गई थी। इसके बाद, आरोपी की पत्नी ने उसे सम्मोहित कर संबंध बनाए। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके साथ षड्यंत्र रचा जा रहा है।

रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी

शिकायत करता ने बताया की 9 जुलाई को आरोपी ने शिकायतकर्ता को धमकाया कि उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाते हुए उसकी वीडियो बनाई गई है। आरोपी ने 20 लाख रुपए की मांग की और धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह उसे रेप के झूठे केस में फंसा देगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने पहले ही उससे 5 लाख रुपए हड़प लिए हैं। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (2) और 61 BNS के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Accused Arrested For Molestation : मित्तल मेगा मॉल के भूत बंगले में ननद भाभी से छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : Jind Thali Bajao Demonstration : भिवानी रोड कालोनीवासियों ने थाली बजा किया प्रदर्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox