Mahant Raped A Woman : पलवल में महंत ने दिल्ली की महिला को बनाया हवस का शिकार

225
Mahant Raped A Woman
पलवल में महंत ने दिल्ली की महिला को बनाया हवस का शिकार
  • नशीला पदार्थ खिलाकर दिया वारदात को अंजाम

  • दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का भी आरोप

India News (इंडिया न्यूज़), Mahant Raped A Woman : पलवल में एक महंत द्वारा एक दिल्ली निवासी महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने और फिर ब्लैकमेल किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ अदालत में याचिका दायर की थी। पलवल पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मामला केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mahant Raped A Woman : यूपी के कोसी स्थित मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी पीड़िता

पीड़िता ने कोर्ट में दायर अपनी याचिका में बताया था कि वह घरेलू तौर पर परेशान थी की इसी बीच वह यूपी के कोसी स्थित एक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी जहां वह एक महंत से मिली। स्वयं को उसने शनिदेव मंदिर का महंत बताया। महिला ने उक्त बाबा को अपनी परेशानी बताई तो उसने कहा कि सारी परेशानी दूर हो जाएगी। बातों ही बातों में उसने उसे उलझा लिया।

महंत ने दी जान से मारने की धमकी

18 जून को महंत उसे अपनी कार में माता के दर्शन करवाने के बहाने नूंह ले गया था। कुछ दूर जाने के बाद महंत ने उसे नशीला पदार्थ मिला प्रसाद खाने को दे दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। होश में आने पर उसे अपने साथ अनहोनी की आशंका हुई। महंत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इतना ही नहीं, उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जब उसने महंत की हरकत का विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने देने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें : Jind Gangrape : हरियाणा में पंजाब की युवती से सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें : Live in Couple Commits Suicide : बहादुरगढ़ में लिव इन में रह रहे जोड़े ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान