होम / Mallikarjun Kharge Jagadhri Visit Update : हम बताएंगे देश कैसे चलता है : मल्लिकार्जुन खड़गे

Mallikarjun Kharge Jagadhri Visit Update : हम बताएंगे देश कैसे चलता है : मल्लिकार्जुन खड़गे

• LAST UPDATED : May 21, 2024
  • बोले- हरियाणा को हम नंबर वन बनाएंगे

India News (इंडिया न्यूज), Mallikarjun Kharge Jagadhri Visit Update : ऑल इंडिया कांग्रेस (AICC) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज हरियाणा के दौरे पर आए हुए हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने जिला यमुनानगर के जगाधरी में आयोजित रैली में जनता को संबोधित किया। अपने संबोधन में खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा को आड़े हाथों लिया।

जनता को खड़गे ने कहा हमारे लोगों को चुनो। हम बता देंगे कि देश को कैसे चलाया जाता है। खड़ने ने उमड़े भारी जनसमूह को कहा कि हरियाणा को हम ही नंबर वन बनाएंगे। मोदी नहीं बना पाए, क्योंकि देश के पीएम मोदी कभी महंगाई के बारे में बात नहीं करते। बेरोजगारी इतनी बढ़ चुकी है जिस पर वे बोलने से अब कतराते हैं। मोदी राज में महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ी है। इस दौरान मंच से पूर्व सीएम हुड्डा ने मल्लिकार्जुन खड़गे को विश्वास दिलाया कि वे हरियाणा से 10 की 10 सीटें लाकर कांग्रेस की झोली में डालेंगे।

Mallikarjun Kharge Jagadhri Visit Update : आरएसएस और बीजेपी संविधान को खत्म करना चाह रही : खड़गे

कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी संविधान को खत्म करना चाहती है। हमारे साथ आप हैं, हम आपके साथ हैं। कोई हमें मिटा नहीं सकता। हम संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं और आखिर दम तक लड़ेंगे।

अबकी बार गठबंधन की सरकार : खड़गे

उन्होंने कहा कि ये नौकरी ही नहीं देना चाहते। बातें ऐसी ऐसी करेंगे, एक बार तो बोले कि मैं बुलेट ट्रेन चलाऊंगा। पहले एक लाख करोड़ रुपए बताए, अब दो लाख करोड़ रुपए उसकी कीमत हो गई, लेकिन बुलेट ट्रेन नहीं ला पाए। अब गठबंधन की सरकार आने वाली है। मैं ये दावे के साथ कह रहा हूं। हमारा घोषणा पत्र सबके लिए है।

राहुल गांधी भी कल पहुंचेंगे हरियाणा

Rahul Gandhi Haryana Visit

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी 22 मई यानी कल हरियाणा के दौरों पर रहेंगे। इस दौरान वे 3 कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। पहली रैली दोपहर 12.30 से 1.30 बजे तक भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट के चरखी दादरी, उसके बाद दूसरी रैली दोपहर 2.10 बजे से 3 बजे तक सोनीपत अनाज मंडी में होगी वहीं इसके बाद सायं 4.15 बजे से 5.05 बजे तक वे पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में संविधान सम्मान सम्मेलन में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें : JP Nadda Karnal Road Show : जनता को तीसरी बार भी मोदी सरकार चाहिए : नड्डा

यह भी पढ़ें : PM Modi Sonipat Rally : यह मोदी है देश विरोधी काम नहीं करने देगा : पीएम मोदी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox