होम / Bhiwani Crime News : सिर में डंडा मार कर व्यक्ति की हत्या 

Bhiwani Crime News : सिर में डंडा मार कर व्यक्ति की हत्या 

• LAST UPDATED : July 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhiwani Crime News : भिवानी जिले के गांव आलमपुर में आधी रात को घर के बाहर गाली गलौज करने से रोकने पर एक व्यक्ति की सिर में डंडा मार कर हत्या कर दी गई। शोर शराबा सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर डंडा लेकर फरारहो गया। तीन दिन से उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था और आज मौत हो गई। तोशाम पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंप दिया है‌। एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Bhiwani Crime News : अजीत उसके घर के आगे आकर गाली गलौज कर रहा था

भिवानी के थाना तोशाम एसएचओ शिवकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव आलमपुर निवासी 40 वर्षीय राजेश मजदूरी करता था। उसके पिता की मौत हो चुकी है और मां धापा जीवित है। उसकी मां भाई अशोक के साथ रहती है। राजेश की शादी नहीं हुई है और वह अकेला ही अलग मकान में रहता था। 12 जुलाई को रात करीब साढ़े 11 बजे राजेश खाना खाकर अपने घर पर सोया हुआ था। गांव का अजीत उसके घर के आगे आकर गाली गलौज कर रहा था।

राजेश ने अजीत को गाली देने से उसे रोका

राजेश ने घर का दरवाजा खोलकर गाली देने से उसे रोका। अजीत को कहा कि भाई यहां पर गाली क्यों दे रहे हो‌। इस बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। अजीत ने उसके सिर में कई बार डंडे से वार किया‌। लड़ाई झगड़े का का शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। उन्हें देखकर अपने डंडे सहित मौके से भाग गया। जाते-जाते जान से मारने की धमकी दी। घायल राजेश को उसके भाई मुकेश ने सामान्य अस्पताल भिवानी में भर्ती करवाया था।

यह भी पढ़ें : Northern Railway : हरियाणा में 19 जुलाई को ये ट्रेनें रहेंगी प्रभावित

यह भी पढ़ें : Civil Hospital Samalkha में ड्रेस न पहनने पर 15 कर्मचारियों को नोटिस जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox