होम / Haryana Election 2024: कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने पर मनीष सिसोदिया का बयान, बताया AAP का चुनावी मकसद

Haryana Election 2024: कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने पर मनीष सिसोदिया का बयान, बताया AAP का चुनावी मकसद

• LAST UPDATED : September 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों के बीच हलचल बढ़ गई है। भाजपा की सत्ता में वापसी को रोकने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन की संभावनाओं पर चर्चा चल रही थी।

हालांकि, सीट बंटवारे को लेकर दोनों दलों के बीच बातचीत विफल हो गई। इस बीच, AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी पार्टी का मुख्य उद्देश्य हरियाणा में भाजपा को हराना है।

  • बताया आम आदमी पार्टी का मकसद
  • दिल्ली के क्षेत्रों में पदयात्रा

बताया आम आदमी पार्टी का मकसद

सिसोदिया ने कहा, “आम आदमी पार्टी का लक्ष्य स्पष्ट है – भाजपा को हराना। हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं और जमीन पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” उन्होंने बताया कि पार्टी की पूरी ताकत भाजपा को हराने के लिए झोंकी गई है। इससे पहले, उन्होंने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी अपने विचार साझा किए थे।

Haryana BJP vs Congress: ‘किस मुंह से युवाओं को देगी नौकरियां’, हरियाणा में सरकारी नौकरियों के मुद्दे पर BJP ने Congress से माँगा जवाब

दिल्ली के क्षेत्रों में पदयात्रा

सिसोदिया ने कहा कि वह दिल्ली के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के कामकाज को जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। सिसोदिया ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर उनकी लोकप्रियता से डर पैदा किया है।

उन्होंने विश्वास जताया कि केजरीवाल जल्द ही जेल से बाहर आएंगे और उनकी पार्टी हरियाणा में चुनावी मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस स्थिति में, हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को चुनौती देने के लिए सियासी दलों के बीच यह जंग और भी दिलचस्प होती जा रही है।

Haryana Election 2024: CM नायब सैनी समेत आज कई बड़े दिग्गज भरेंगे नामांकन, अब तक हो चुके हियँ इतनी नामांकन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox