होम / Hisar Public Dialogue Program में एक युवक की बात सुन तिलमिला उठे मनोहर, जानिए क्या है मामला

Hisar Public Dialogue Program में एक युवक की बात सुन तिलमिला उठे मनोहर, जानिए क्या है मामला

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज) Hisar Public Dialogue Program : हिसार से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता समर्थन में पटेल नगर की पंजाबी धर्मशाला में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुंचे और जैसे ही उन्होंने प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता के लिए वोट की अपील की उसी दौरान वहां हंगामा हो गया। तभी मनोहर लाल भी भड़क गए और अपने सुरक्षाकर्मियों को युवक को बाहर निकालने का आदेश दिया। दरअसल मनोहर लाल खट्टर कार्यक्रम में बोल रहे थे कि ”इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, इस बात से सभी सहमत हैं ना?

Hisar Public Dialogue Program : सरकार तो भाजपा की बनेगी, लेकिन हिसार से प्रत्याशी हार जाएंगे

इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि हिसार से विधायक भाजपा का हो और डॉ. कमल गुप्ता जनहितैषी हैं, इसलिए उनका समर्थन भी उतना ही जरूरी है।” तभी जनसभा में एक युवक अचानक खड़ा हुआ और बोला कि प्रदेश में सरकार तो भाजपा की बनेगी, लेकिन हिसार से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता हार जाएंगे।

बस ये सुनते ही मनोहर लाल खट्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने युवक को अपने पास बुलाया, जैसे ही युवक मंच के पास आने लगा तो खट्टर ने सुरक्षाकर्मियों को उसे पकड़ने का आदेश दिया और कहा कि इसकी हिम्मत कैसे हुई ? तब युवक ने कहा कि हिम्मत की क्या बात है ?  सुरक्षाकर्मी युवक को बहार ले गए।

Faridabad Assembly Constituency : भूपेंद सिंह हुड्‌डा बोले- लखन सिंगला की नैय्या पार कर दो…, बाकी जिम्मेदारी मेरी

Anil Vij taunts Congress : कहा मैं इनका सच जानता हूं और सच यह है कि ‘सूत न कपास, जुलाह लठम लठा’ 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox