होम / Manohar Lal Gurugram Visit : सामाजिक स्तर ऊंचा उठाने के लिए लोग सोच बदलें : मनोहर लाल

Manohar Lal Gurugram Visit : सामाजिक स्तर ऊंचा उठाने के लिए लोग सोच बदलें : मनोहर लाल

• LAST UPDATED : December 7, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Manohar Lal Gurugram Visit) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) आज गुरुग्राम हरियाणा राज्य उच्च शिक्षा परिषद के विमर्श कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान सीएम ने परिषद के सदस्य सेवानिवृत्त प्राध्यापकों से संवाद किया।

मुख्यमंत्री ने बताया कि सामाजिक स्तर ऊंचा उठाने के लिए लोगों की सोच बदलने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने बताया कि सामाजिक कार्यों में रूचि रखने वाले व्यक्तियों के लिए पोर्टल लॉंच किया गया है, इसमें 3000 वॉलंटियर्स ने रजिस्ट्रेशन किया है। https://samarpan.haryana.gov.in/ पोर्टल पर समाज सेवा में रुचि रखने वाले व्यक्ति रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

युवाओं को नशे की प्रवृत्ति से दूर रखने में परिषद के सदस्य योगदान दें

मनोहर लाल ने कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद बहुत से लोग अपने परिवार की जिम्मेदारियां पूरी करने के बाद समय व्यतीत करने के लिए समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं, वे पोर्टल पर रजिस्टर कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे की प्रवृति से दूर रखने में परिषद के सदस्य अपना योगदान दें।

यह भी पढ़ें : JJP Bhiwani Rally : भिवानी में जजपा की रैली तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड : डिप्टी सीएम

GMDA की बैठक में भी पहुंचे सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम पहुंचते ही भूमि रिकॉर्ड से संबंधित मुद्दे पर GMDA की बैठक ली। इस दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव वी. उमाशंकर और जीएमडीए के चेयरमैन सुधीर राजपाल भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh Borewell Rescue Operation : बोरवेल में गिरा एक और ‘प्रिंस’, बोला- यहां बहुत अंधेरा है, उसे काफी डर लग रहा है

यह भी पढ़ें : Coronavirus Pandemic Live Update : देशभर में कम होते जा रहे केस, आज मात्र इतने मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox