होम / Republic Day : मनोहर लाल ने जगाधरी में फहराया तिरंगा

Republic Day : मनोहर लाल ने जगाधरी में फहराया तिरंगा

• LAST UPDATED : January 27, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Republic Day) : 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने यमुनानगर के जगाधरी में तेजली स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और जनता को गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी की शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर उन्होंने जिलेवासियों को 90 करोड़ की सौगात दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने तेजली स्टेडियम का विकास करने की घोषणा करते हुए कहा कि स्टेडियम को आधुनिक रूप से 3 चरणों में विकसित किया जाएगा। 50 एकड़ में फैले इस स्टेडियम में इनडोर व आउटडोर गेम्स की सभी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं इस दौरान सीएम ने यह भी कहा कि हमारी सरकार ने पोर्टल के माध्यम से सरकारी सेवाओं और योजनाओं को पारदर्शी ढंग से लागू किया है।

रोबोट अर्जुन ने सीएम को फूलों का गुलदस्ता किया भेंट

Republic Day

Republic Day

वहीं जगाधरी में गणतंत्र दिवस समारोह में हरियाणा पुलिस के बम निष्क्रिय दस्ते ने अपनी प्रस्तुति दी। इस दौरान हरियाणा पुलिस में शामिल किए गए रोबोट अर्जुन ने अपने जौहर दिखाए और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया। इस मौके पर एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल भी उपस्थित रहे।

कर्तव्य पथ पर हरियाणा का गौरव देखने को मिला

अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव की थीम पर बनी झांकी ने सबको अपनी ओर आकर्षित किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रेरणा से सूचना जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग की तरफ से झांकी तैयार की गई।

यह भी पढ़ें : Republic Day Celebration : अंबाला कैंट में सांसद कार्तिक शर्मा ने फहराया तिरंगा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox