प्रदेश की बड़ी खबरें

Mhara Modi Program In Karnal : “म्हारा मोदी कार्यक्रम” में मनोहर लाल बोले : सभी लोकसभा सीट जीतकर फिर इतिहास बनाएंगे

  • विपक्ष नेतृत्व विहीन जबकि भाजपा का नेतृत्व विश्व के सबसे मजबूत नेता मोदी के हाथों में
India News (इंडिया न्यूज), Mhara Modi Program In Karnal : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि विरोधी दल हीन भावना से ग्रस्त होकर चुनाव लड़ रहे हैं। वह अपने दूल्हे का भी फैसला नहीं कर पा रहे हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व आज विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी कर रहे है। वह आज यहां गांव बल्ला में “म्हारा मोदी कार्यक्रम” में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर पार्टी के जिला प्रधान योगेंद्र राणा, कार्यक्रम के संयोजक सुमित नरवाल और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र चौहान मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Mhara Modi Program In Karnal : कांग्रेस बौखला गई

मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा विरोधी दल नरेंद्र मोदी को गिराने के लिए एकजुट तो हो रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी ने 10 साल में जो काम किए हैं वह इन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचे। उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस बौखला गई है और उसमें हीन भावना घर कर गई है, क्योंकि वह तीसरी बार लगातार हारने वाली है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने चुनावों की घोषणा होने के तुरंत बाद अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी थी। उन्होंने कहा कि भाजपा को आम जनता के साथ-साथ ग्रामीण लोगों का भी सहयोग मिल रहा है।

राम मंदिर के निर्माण में हमेशा इन लोगों ने कांटे बोने का काम किया

भाजपा के स्टार प्रचारक मनोहर लाल ने कहा कि जब कोई कांग्रेस का नेता किसी के यहां चाय पर जाता है तो उसे बहुत बुरा लगता है, क्योंकि उसने नरेंद्र मोदी को चाय वाला कहकर काफी अपमानित करने का काम किया है और उसके बाद जब कार्यक्रम का आयोजक उन्हें बाहर तक छोड़कर आता है और उन्हें राम-राम करता है तो भी उन्हें बहुत बुरा लगता है क्योंकि राम मंदिर के निर्माण में हमेशा इन लोगों ने कांटे बोने का काम किया है।
मनोहर लाल ने कहा कि कोई भी ऐसा व्यक्ति जो सनातन को खत्म करने की बात करता हो वह राम-राम का शब्द कैसे सुन सकता है? उन्होंने कहा कि हरियाणा जवानों का प्रदेश है और अब भाजपा ने जय जवान जय किसान के साथ जय पहलवान शब्द को जोड़ने का काम किया है।

लूट-खसोट का अनुभव नहीं है, लेकिन सेवा का बहुत अनुभव है

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें जब मुख्यमंत्री का पद मिला तो कहा गया कि इन्हें अनुभव नहीं है तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इन लोगों की तरह लूट-खसोट का अनुभव नहीं है लेकिन सेवा का बहुत अनुभव है। इसी अनुभव के आधार पर उन्होंने प्रदेश की जनता के फंसे हुए कामों को निकालने का काम किया है। पहले जहां नौकरियां बिकती थी अब नौकरियां मेरिट के आधार पर लगती हैं और पिछले 8 साल में 200 से ज्यादा युवाओं की गांव बल्ला में सरकारी नौकरियां लगी हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज 60 साल की उम्र होने के बाद प्रदेश के लोगों की अपने आप बुजुर्ग पेंशन बन जाती है। सरकार विधवा और अपंग लोगों को भी पेंशन देने का काम करती है, ऐसे मे कुछ लोगों ने कहा कि जो विधुर हो जाते हैं या जिनकी शादी नहीं होती उन लोगों को भी पेंशन दी जानी चाहिए तो सरकार ने इनकी भी पेंशन की व्यवस्था कर दी है।
Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

13 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

33 mins ago

Haryana Election : चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां बरामद किया इतने करोड़ का कैश

हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर पकड़ी 2.84 करोड़ रुपए की नगदी पुलिस ने आयकर विभाग की टीम…

51 mins ago

Haryana Congress Candidate: ‘तुझे वोट दिया…तूने पर्ची पर साइन’, बीच सभा में किसने उधेड़ दीं Congress की धज्जियां ?

Haryana Congress Candidate: 'तुझे वोट दिया...तूने पर्ची पर साइन', बीच सभा में किसने उधेड़ दीं…

53 mins ago