होम / Manu Bhaker: वोटिंग के बीच मनु भाकर ने हरियाणा की जनता से की क्या अपील, यहां देखें

Manu Bhaker: वोटिंग के बीच मनु भाकर ने हरियाणा की जनता से की क्या अपील, यहां देखें

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manu Bhaker: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है, जिसमें नागरिक सक्रियता से हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच, प्रसिद्ध महिला निशानेबाज मनु भाकर ने भी अपने मताधिकार का उपयोग करते हुए वोट डाला।

मनु भाकर ने वीडियो जारी किया

चरखी दादरी के एक मतदान केंद्र पर अपने पिता राम किशन भाकर के साथ पहुंची मनु ने बाद में एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की कि हर व्यक्ति को वोट देना चाहिए। उन्होंने कहा, “हमारा एक-एक वोट भारत के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आइए, हम सब मिलकर मतदान करें और देश के भविष्य में योगदान दें।”

मनु भाकर ने इस चुनाव में अपने मत डालने को एक जिम्मेदारी बताया। एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि युवा नागरिक होने के नाते यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम सबसे सक्षम और सही उम्मीदवार को चुनें। उनका मानना है कि छोटे-छोटे कदम बड़े लक्ष्यों की ओर ले जाते हैं। यह उनका पहला वोट था, और वे इसे एक महत्वपूर्ण अनुभव मानती हैं।

Rao Inderjit Singh: आखिर किस समय बढ़ेगा मतदान प्रतिशत, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने किया खुलासा

खिलाड़ी के पिता राम किशन ने बताया

मनु के पिता, राम किशन भाकर ने भी मतदान के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मनु युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं। उन्होंने बताया कि परिवार में हर चुनाव में मतदान की परंपरा है, और यह जरूरी है कि लोग अपने गांव के विकास के लिए वोट दें। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे चुनावी प्रक्रिया में भाग लें, क्योंकि यह सरकार को अगले पांच वर्षों के लिए चुनने का एक अवसर है। उनकी इस बात से यह स्पष्ट है कि लोकतंत्र में भागीदारी आवश्यक है, ताकि सभी मिलकर देश को आगे बढ़ा सकें।

Wrestler Sangeeta Phogat : मुझे खुशी कि मैंने अपना वोट ….; ये बोलीं पहलवान संगीता फोगाट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox