Iron Pipe Fell In Panipat Road : बीच सड़क पर गिरा लोहे का भारी पाइप, कई लोग जख्मी

35
Iron Pipe Fell In Panipat Road
बीच सड़क पर गिरा लोहे का भारी पाइप, कई लोग जख्मी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Iron Pipe Fell In Panipat Road : पानीपत में सोमवार दोपहर को एक बड़ा हादसा हो जाने का मामला सामने आया है लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। जिस तरह से भारी भरकम पाइप ऊपर से सड़क पर गिरा, उससे बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल हादसे में कार सवार 2 लोग घायल हुए हैं क्योंकि पाइप सीधे कार के बीचों-बीच गिरा।

जी हां, यहां के संजय चौक पर एलिवेटेड हाईवे पर पानी और गंदगी से भरा लोहे का पाइप अचानक से नीचे आ गिरा। एक पल तो समझ ही नहीं आया कि आखिर धड़ाम की आवाज कहां से आई। इस पाइप के गिरने से बेशक कोई जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन यहां से गुजर रहे कई वाहनों समेत राहगीर घायल हो गए।

Iron Pipe Fell In Panipat Road : पाइप के गिरते ही लोग घटनास्थल की ओर दौड़े

सड़क पर जैसे ही उक्त भारी पाइप गिरा तो लोग तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़े और पाइप के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। घटनास्थल पर काफी भगदड़ मची दिखाई दी। जैसे ही प्रशासन व पुलिस को जानकारी मिली तो वह घटना स्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू करवाया।

बताया जा रहा है कि उक्त हादसे में लगभग 6 गाड़ियां और बाइक क्षतिग्रस्त हुई हैं। फिलहाल पाइप गिरा कैसे, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इतना जरूर है कि पाइप काफी गंदगी से भरा हुआ था।

यह भी पढ़ें : School Holidays : प्रदेश के सभी स्कूलों में छुटि्टयाें की घोषणा

यह भी पढ़ें : Hisar Hospital Fire : अस्पताल में एसी का कम्प्रेशर फटा, बड़ा हादसा टला

यह भी पढ़ें : Major Accident in Hisar : हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत