Anil Vij Targets The Opposition : आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के उड़ेंगे होश : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

34
Anil Vij Targets The Opposition
आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के उड़ेंगे होश : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज
  • अरविंद केजरीवाल हवा में तीर चलाने में माहिर है उन्हें पता है कि अब पंजाब में उनका झूठ फरेब नहीं चलने वाला : अनिल विज
  • आने वाली 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है : विज

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij Targets The Opposition : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल हवा में तीर चलाने में माहिर है उन्हें पता है कि अब पंजाब में उनका झूठ फरेब नहीं चलने वाला क्योंकि आने वाली 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है। विज सोमवार को पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

ममता के बयान पर पलटवार : परमात्मा की जगह कोई नहीं ले सकता

ममता बैनर्जी ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी भगवान है तो हम उनके लिए मंदिर बनवाएंगे, फूल और भोग भी चढ़ाएंगे, जिस पर तंज कसते हुए पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले नतीजों को देख कर बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले है, क्योंकि परमात्मा की जगह कोई नहीं ले सकता। हम डॉक्टर को भगवान का रूप कहते है लेकिन वो भगवान नहीं बनते, लेकिन हर बात का भाव समझना हर एक के बस की बात नहीं है।

Anil Vij Targets The Opposition : केजरीवाल को हवा में तीर छोड़ने की आदत

वही, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में कहा था कि पंजाब वाले उन्हें 13 सांसद दे, तो वो पंजाब का पैसा वापिस लेकर आएंगे, जिस पर विज ने कहा कि केजरीवाल को हवा में तीर छोड़ने की आदत है, उन्हें पता है कि अब पंजाब के लोग उनका झूठ और फरेब समझ चुके है इसलिए वो ऐसी बाते कर रहे है।

एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे

मल्लिकार्जुन खरगे का कहना है कि हमें भाजपा वालो से भी ज्यादा विश्वास है, हम जीतने वाले हैं और वे हारने वाले हैं” जिस पर विज ने कहा कि 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है और एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।
हरियाणा में कांग्रेस नेता ने अपने ही कार्यकर्ताओं पर भाजपा को वोट डलवाने के आरोप लगाए है जिस पर विज ने कहा कि लोगों की अंतरात्मा ने भाजपा को वोट करने को कहा है।

यह भी पढ़ें : Government’s Strict Action On Cyber Fraud : सभी दूरसंचार कंपनियों को अंतरराष्ट्रीय फर्जी कॉल को प्रतिबंधित करने के दिए निर्देश 

यह भी पढ़ें : Amit Shah in UP : प्रधानमंत्री माेदी ही बनेंगे देश के पीएम : अमित शाह