Mayor Shaktirani Sharma: मेयर शक्तिरानी शर्मा ने विज के साथ टी ग्रुप में ली चाय की चुस्की, जाना स्वास्थ्य का हाल

इंडिया न्यूज़,(Mayor Shaktirani Sharma sips tea in tea group with Vij knows health condition): अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने रविवार सुबह अंबाला कैंट सुभाष पार्क में पहुंचकर अनिल विज की मौजूदगी में सभी के साथ बैठकर चाय की चुस्की ली। इस दौरान अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का हाल हाना और उसने बातचीत की। इस दौरान अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने अनिल विज द्वारा बनवाए गए सुभाष पार्क की जमकर तारीफ की और कहा कि पार्क को जिस तरह से बनाया गया है निश्चिततौर पर अंबाला के साथ साथ आस पास के लोगों के लिए सुभाष पार्क पिकनिक स्पोर्ट से कम नहीं। चर्चा करते हुए अनिल विज ने भी बताया कि यहां पर किसी समय में डिग्गी हुआ करती थी और पुरे शहर का गंद यहां पर गिराया जाता था।

पार्क लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने

अनिल विज ने बताया कि इस पार्क को बनाने के लिए संघर्ष किया, क्योंकि यहां पर भूमाफिया कब्जा करने की तैयारी में था। इस दौरान अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने विज से मिल्टी एरिया में बदहाल हुए पार्क को भी दोबारा से बनाए जाने का प्रस्ताव रखा। शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि आर्मी से यह पार्क की जगह 7 साल के ली दी गई थी और निश्चिततौर पर यदि आप प्रयास करते हैं तो एक बार फिर वह पार्क लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना जाएगा। जिसपर अनिल विज ने मेयर शक्तिरानी शर्मा को विश्वास दिलाया कि वह इस संबंध में एयरफोर्स के अधिकारियों से बात करेंगे और यदि संभव हुआ तो पार्क को बनवा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Medical Health Checkup Camp: 409 लोगों ने उठाया निशुल्क मेडिकल स्वास्थ्य चेकअप कैंप का लाभ

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Manohar Lal Khattar: किसानों का मुखौटा पहनकर कुछ लोग…’, किसान आंदोलन को लेकर खट्टर ने खड़े किए सवाल

Manohar Lal Khattar: किसानों का मुखौटा पहनकर कुछ लोग...', किसान आंदोलन को लेकर खट्टर ने…

40 mins ago

Inauguration of Cricket Tournament : रायपुर रानी में विनोद शर्मा ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, स्वयं भी खेले क्रिकेट

खिलाड़ियों के उज्जलव भविष्य की कामनाएं की रायपुर रानी में चुनावी जनसंपर्क भी किया India…

52 mins ago

OP Dhankhar : बादली विधानसभा के गांव छप्पार में पहुंचे भाजपा उम्मीदवार धनखड़, ये किया बड़ा दावा

छप्पार में पहुंचने पर भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत हरियाणा…

1 hour ago