होम / Medical Camp: पुलिस लाइन को मिली सौगात, डिस्पेंसरी की शुरुआत!

Medical Camp: पुलिस लाइन को मिली सौगात, डिस्पेंसरी की शुरुआत!

• LAST UPDATED : April 9, 2021

कैथल/ मनोज मलिक

Medical Camp: पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों के लिए पुलिस लाइन में डिस्पेंसरी की शुरुआत की गई है, कैथल के निजी अस्पताल के डॉक्टरों के अलावा AIIMS और मेदांता के डॉक्टर भी मुफ्त  में OPD सेवाएं देंगे.

कैथल में पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के लिए एक नई पहल शुरु की गई है. पुलिस लाइन में एक डिस्पेंसरी खोली(Medical Camp) गई जिसमें कैथल के निजी अस्पताल के साथ- साथ, AIIMS और मेदांता के डॉक्टर भी अपनी सेवाएं देंगे.

कैथल के SP लोकेंद्र सिंह ने इस पुलिस डिस्पेंसरी(Medical Camp) का रिबन काटकर उद्घाटन किया. SP लोकेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिसकर्मी दिन रात जनता की सेवा में लगे रहते हैं, और अपने स्वास्थ का भी विशेष ध्यान नहीं रख पाते।

अब पुलिस लाइन में पुलिस डिस्पेंसरी खोलकर इसकी शुरुआत की गई है. आमतौर पर प्रयोग में होने वाली दवाईयां मुफ्त उपलब्ध होंगी. इसके साथ-साथ इसकी विशेषता यह होगी कि इसमें कैथल सिग्नस हॉस्पिटल सहयोग कर रहा है।

AIIMS के डॉक्टर और मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर भी यहां आते रहेंगे ताकि सभी पुलिसकर्मियों का और उनके परिवार का मेडिकल चेकअप समय समय पर होता रहे।

पुलिस कर्मी स्वस्थ्य रहें ताकि वह लोगों की सेवा अच्छे से कर सकें. सिग्नस अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर जसजीत सिंह ने बताया, कि वे हर रोज 2 घंटे अपने यहां के डॉक्टर OPD के लिए इस डिस्पेंसरी(Medical Camp) में भेजेंगे।

उसके साथ साथ मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर और AIIMS के डॉक्टर अपनी सेवाएं यहां देंगे जो बिल्कुल मुफ्त होगी।

SP ने कहा कि-

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए मास्क पहनना जरूरी है. उन्होंने लोगों से अपील कि वे घर से निकलें तो मास्क जरूर पहनकर निकलें.

लोगों के पास मास्क रहते हुए वे बिना मास्क के ही आवाजाही करते हैं,जो ठीक नहीं है. कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है

और ऐसे में बिना मास्क के संक्रमण के बढ़ने का खतरा रहता है.तो सावधान रहें सतर्क रहें

Tags: