होम / Anil Vij Viral Video: जवानी के दिनों को याद करते हुए रंगीन मिजाज में दिखे अनिल विज, सामने आया वीडियो

Anil Vij Viral Video: जवानी के दिनों को याद करते हुए रंगीन मिजाज में दिखे अनिल विज, सामने आया वीडियो

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij Viral Video: हरियाणा में एक बार फिर अनिल विज ने अंबाला से अपने सिर पर ताज सजा लिया है। हरियाणा में अन्य जिलों के बीच से अंबाला छावनी एक ऐसा जिला है जो काफी पुराना और ऐतिहासिक है। आपको बता दें अनिल विज अंबाला छावनी से सातवीं बार विधायक चुने गए हैं । साथ ही उन्हें नायब सर्कार में हरियाणा में बिजली और परिवहन और श्रम विभाग में मंत्री पद दिया गया है। आपको बता दें,अंबाला छावनी का सदर बाजार प्रदेश भर में टी पॉइंट के नाम से भी काफी मशहूर है। इसकी वजह यह है कि यहां पर पिछले 35 साल से अनिल विज अपने दोस्तों के साथ बैठकर चाय पर चर्चा करते हैं और जिसमें राजनीतिक मुद्दों से लेकर शहर के विकास कार्यों तक चर्चा शामिल है।

  • अनिल विज पहुंचे टी पॉइंट
  • सदर बाजार का टी पॉइंट काफी मशहूर

Rani Rampal Retirement: “हॉकी की ‘रानी’, हरियाणा की गर्वित खिलाड़ी रानी रामपाल ने लिया संन्यास

अनिल विज पहुंचे टी पॉइंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आज एक बार फिर से अनिल विज अपने दोस्तों के साथ अपनी जवानी को याद करते हुए टी पॉइंट पर महफिल में रंग जमाते हुए दिखे। इस महफ़िल की खास बात यह रही कि इस दौरान अनिल विज जवानी के दिनों को याद करते दिखे। वो अपने पुराने अंदाज में दोस्तों के साथ दोस्तीभरे अंदाज में गाना गाते हुए दिखाई दिए। विज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Haryana Bulldozer Action: बहादुरगढ़ में प्रशासन का बड़ा एक्शन, दिल्ली-रोहतक रोड किनारे अवैध झुग्गियों को उखाड़ा

सदर बाजार का टी पॉइंट काफी मशहूर

दरअसल अंबाला का सदर बाजार पुरे देश में मशहूर है। अगर यहाँ की बात करें तो पुराने समय में यह तांगा स्टैंड के नाम से भी जाना जाता था और यहां पर पहले लोगों को आने जाने के लिए तांगा मिला करते थे, लेकिन आज वर्तमान समय में अनिल विज की चाय की यह महफिल प्रदेश में मशहूर है। साथ ही अनिल विज इसी जगह से 7 बार विधायक बन चुके हैं। अनिल विज की लोकप्रीयता हरियाणा में काफी है।

Supreme Court: ‘आधार उम्र निर्धारित करने का दस्तावेज नहीं’, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट का फैसला हुआ रद्द