होम / Minister Mahipal Dhanda Taunts Congress : कांग्रेस की ”हरियाणा मांगे हिसाब” यात्रा पर मंत्री महिपाल ढांडा ने उठाए सवाल 

Minister Mahipal Dhanda Taunts Congress : कांग्रेस की ”हरियाणा मांगे हिसाब” यात्रा पर मंत्री महिपाल ढांडा ने उठाए सवाल 

• LAST UPDATED : July 21, 2024
  • कहा पहले कांग्रेस हिसाब दे
  • ढांडा ने कहा कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Minister Mahipal Dhanda Taunts Congress : हरियाणा सरकार में पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं। महिपाल डंडा ने कहा पहले कांग्रेस हिसाब दे कि कांग्रेस राज में किसानों की जमीन छीन कर एक-एक रुपए के हिसाब से अपने जीजाजी को जमीन क्यों दी। ढांडा ने कहा कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, सपने देखने पर कोई पैसे नहीं लगता। ईडी द्वारा कांग्रेसी विधायक की गिरफ्तारी पर महिपाल ढांडा ने कहा जैसा करेगा वैसा भरेगा।

Minister Mahipal Dhanda Taunts Congress : कांग्रेस यात्रा के बहाने फिर से देख रही सपने

हरियाणा में इन दिनों कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन अब यात्रा पर सत्ता पक्ष आक्रामक होता नजर आ रहा है। हरियाणा सरकार में पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा से जब कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा के बारे में सवाल पूछा तो पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस कौन सा हिसाब मांग रही है। कांग्रेस यात्रा के बहाने फिर से सपने देख रही है और सपने देखने के कोई पैसे नहीं लगते।

किसानों की जमीन छीनकर उन्हें बर्बाद कर दिया

इतना ही नहीं पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा ने कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि पहले कांग्रेस जवाब दे अपने कार्यकाल में कितने किसानों की जमीन छीनकर एक-एक रुपए के हिसाब से जीजाजी को जमीन क्यों दी। कांग्रेस ने सेक्शन 4 लगाकर किसानों की जमीन छीनकर उन्हें बर्बाद कर दिया।

ढांडा यहां ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि हर बार कांग्रेस इसी प्रकार के टोटके ढूंढ कर लाती है, लोगों को बरगलाने का काम करती है। ढांडा ने कहा कि कांग्रेस बताएं ओबीसी एससी समाज का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को आरक्षण क्यों दिया। कितने गांव में पीने के पानी तक पहुचाया। पहले कांग्रेस हिसाब दे उसके बाद हिसाब मांगे ईडी द्वारा कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी पर महिपाल ढांडा बोले जैसा करेगा वैसा भरेगा, ठगी-ठोरी वाले नहीं बचेंगे।

लोगों की बद्दुआ आए तो सोने तक नहीं देती

हाल ही में सोनीपत से कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पवार की ईडी द्वारा गिरफ्तारी पर पूछे गए सवाल पर पंचायत एवं सहकारिता मंत्री में पर ढांडा ने जवाब देते हुए कहा कि यह गलत काम करने का रिजल्ट है लोगों की बद्दुआ आए तो सोने तक नहीं देती। अपने काम उल्टे सीधे तरीके से करेंगे तो यही नतीजा होगा। लोगों के पैसे का दुरुपयोग करेंगे तो फसेंगे। दादा ने कहा कि जब भी एड कोई कार्रवाई करती है तो विपक्ष से सत्ता पक्ष पर आरोप लगता है, जबकि एजेंसी अपना काम निष्पक्ष करती है एक तो चोरी करेंगे ऊपर से सीना जोरी।

यह भी पढ़ें : MP Kumari Selja : युद्ध क्षेत्र में फंसे युवाओं को वापस लाने का तुरंत प्रभाव से इंतजाम करे सरकार :  कुमारी सैलजा

यह भी पढ़ें : CM Saini In Sirsa : सिरसा के राधा स्वामी डेरे में सीएम सैनी ने “एक पेड़ मां के नाम” के तहत किया पौधारोपण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox