होम / Mahipal Dhanda : नायब सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार दिए जाने पर मंत्री महिपाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, जानिए क्या बोले ढांडा ?

Mahipal Dhanda : नायब सरकार द्वारा युवाओं को रोजगार दिए जाने पर मंत्री महिपाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, जानिए क्या बोले ढांडा ?

• LAST UPDATED : October 19, 2024
  • बिना खर्ची के लाखों युवाओं रोजगार मिल चुका, ये कांग्रेस के भर्ती रोको गैंग के मुंह पर करारा तमाचा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahipal Dhanda : कैबिनेट मंत्री हरियाणा सरकार महिपाल ढाडा का कैबिनेट मंत्री बनने की खुशी में शनिवार को चंडीगढ़ से पानीपत आते हुए रास्ते में कई स्थानों पर लोगों ने फूल मालाओ से स्वागत किया और उन्हे कैबिनेट मंत्री बनने की बधाई भी दी। टोल पर सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया तथा मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया।

मंत्री ने सभी लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह सभी के सहयोग का परिणाम है।उन्होंने कहा कि पहले ही दिन मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पच्चीस हजार युवाओं को रोजगार देकर क उनके घरों में दीपक जलाने का काम किया है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार है जिसमें बिना पर्ची और बिना खर्ची के लाखों युवाओं रोजगार मिल चुका है।

Mahipal Dhanda : मजदूर दिहाड़ी करने वाले के बच्चे सरकारी नौकरियों में फटाफट लग रहे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भर्ती रोको गैंग पर यह करारा तमाचा लगा है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शपथ लेने से पहले ही 25 हजार युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। गरीब मजदूर दिहाड़ी करने वाले के बच्चे सरकारी नौकरियों में फटाफट लग रहे हैं। इसका कारण यही है कि सरकार ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ काम कर रही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का भर्ती रोको गैंग केवल इसी काम पर लगा हुआ था कि किसी भी प्रकार से भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से हरियाणा सरकार में युवाओं को रोजगार नहीं मिलना चाहिए। इतने सारे युवाओं को एक साथ रोजगार देकर के अच्छा काम कियायह कांग्रेस के मुंह पर बढ़ा तमाचा है।

युवाओं को एक साथ रोजगार देकर के अच्छा काम किया

भारतीय जनता पार्टी ने इतने सारे युवाओं को एक साथ रोजगार देकर के अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास नीति के तहत काम करते हुए 36 बिरादरी के लोगों का दिल जीता है। जिसका परिणाम यह है कि भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में तीसरी बार स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाई है। महिपाल ने कहा कि कांग्रेस का भर्ती रोको गैंग ओछे हथकंडे अपना करके हरियाणा के युवाओं को रोजगार में अड़चन पैदा करता रहा। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने लगातार प्रयास करते हुए हरियाणा के युवाओं रोजगार देने का काम किया है।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने वादों को पूरा  किया

चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस के बड़े नेताओं ने हरियाणा के युवाओं को रोजगार न देने बारे याचिका कोर्ट में डाल करके सिद्ध कर दिया कि कांग्रेस की सरकार हरियाणा के युवाओं के खिलाफ है वह उनको रोजगार नहीं देना चाहती। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने वादों को पूरा करते हुए शपथ लेते ही सबसे पहले करीब 25000 युवाओं को रोजगार देने का काम किया। राजेन्द्र सिह, नरेश फौजी बसताडा की अध्यक्षता में, लक्ष्य संधु, कैलाश चंद,पवन जैन, कर्मबीर सरपंच,नरेद्र शर्मा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Cabinet Minister Anil Vij की अधिकारियों को चेतावनी – यहां पर वही अधिकारी रहेगा जो….!!

Kumari Selja : मंत्रियों को महकमे मिलने में देरी पर सैलजा का कटाक्ष, कहा – प्रदेश सरकार के हाथ बंधे रहेंगे…क्योंकि रिमोट…??