Minor Rape Case : नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया रेप, नाबालिग हुई गर्भवती

74
Minor Rape Case
नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया रेप, नाबालिग हुई गर्भवती

India News (इंडिया न्यूज), Minor Rape Case : हिसार जिला के नारनौंद क्षेत्र की एक कक्षा 12वीं की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में नारनौंद पुलिस ने एक नामजद आरोपी और उसकी चाची के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने, बहलाने फुसलाने, जान से मारने की धमकी देने और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पीड़ित नाबालिगा की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी नारनौंद क्षेत्र के एक गांव के एक स्कूल में कक्षा 12वीं की छात्रा है।

Minor Rape Case : आरोपी की चाची ने भी उसका सहयोग किया

उसने बताया कि 15 मई को उसकी बेटी स्कूल में चक्कर आकर गिर गई थी। जब वह उसको इलाज के लिए किसी अस्पताल में लेकर गए तो डॉक्टर ने उसकी नाबालिग बेटी को गर्भवती बताया। इसके बाद उन्होंने उसकी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि जींद जिले के गांव करेला निवासी शंकर ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया है। वहीं इस मामले में आरोपी की चाची ने भी उसका सहयोग किया है।

घर वालों को बताने पर खुद की जान ले लेने की धमकी देता था

आरोपी दुष्कर्म की बात नाबालिग के घर वालों को बताने पर खुद की जान ले लेने की धमकी देता था। वहीं, नाबालिग के गर्भवती होने का पता चलते ही शंकर की चाची ने उसको गर्भपात गिराने की गोली खिलाने की बात भी कही थी। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर एक नामजद आरोपी और उसकी चाची के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने, बहलाने फुसलाने, जान से मारने की धमकी देने और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें : Road Accident In Ambala : तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आने से हवलदार की मौत

यह भी पढ़ें : Heatwave Alert : प्रदेश में पारा 45 डिग्री तक पहुंचने के आसार