HTML tutorial
होम / MLA Krishnalal Panwar बोले : विकास को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करूँगा, प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता

MLA Krishnalal Panwar बोले : विकास को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करूँगा, प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता

• LAST UPDATED : October 11, 2024
  • हल्के में विकास को लेकर ओर गति प्रदान करने के लिए तैयार: कृष्ण लाल पंवार
  • उपायुक्त डॉ. वीरेन्द्र कुमार दहिया ने विधायक का सचिवालय में बुके देकर किया अभिनंदन
  • विधायक ने उपायुक्त के साथ शेष बचे कार्यो पर किया विचार विमर्श

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MLA Krishnalal Panwar : शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में इसराना विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने कृष्णलाल पंवार का कार्यालय पहुंचने पर उपायुक्त डॉ.वीरेन्द्र कुमार दहिया ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया व उनका कुशलक्षेम भी पूछा।

विधायक कृष्णलाल पंवार ने उपायुक्त का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी सरकार द्वारा उन्हें मिलेगी वे उस पर खरा उतरेंगे व हल्के के विकास को और गति प्रदान करने का प्रयास करेंगे। प्रदेश का विकास हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग ने हमें पूर्ण आशीर्वाद दिया है। हर वर्ग के उत्थान व उनके हकों के लिए मैं प्रयत्न करूंगा।

MLA Krishnalal Panwar : ज्यादा से ज्यादा ग्रांट लेकर हल्के का चहुंमुखी विकास करेंगे

विधायक ने कहा कि हल्के के लोगों ने जिस प्रकार से विधानसभा क्षेत्र के इस चुनाव में अपना प्रेम व सहयोग मुझे दिया है उस पर खरा उतरने के लिए वो भरसक प्रयास करेंगे व ज्यादा से ज्यादा ग्रांट लेकर हल्के का चहुंमुखी विकास करेंगे। इस मौके पर उन्होंने उपायुक्त से किस प्रकार से हल्के के विकास के बारे में व शेष बचे विकास कार्यो को पूर्ण करने को लेकर विचार विमर्श किया। उन्होंने उपायुक्त से शेष बचे कार्यों की प्रगति भी जानी। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. पंकज, एसडीएम समालखा अमित कुमार, एसडीएम इसराना ज्योति मित्तल आदि मौजूद रहे।

MLA Krishnalal Panwar

विधायक ने किया मडलौडा अनाज मंडी का निरीक्षण

विधायक कृष्णलाल पंवार ने शुक्रवार को अनाज मंडी मडलौडा का निरीक्षण कर किसानों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली व कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मंडी में किसानों को किसी भी तरह की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। मंडी में किसानों के लिए मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखा जा रहा है। किसानों की उपज का एक एक दाना खरीदा जायेगा। उन्होंने बताया कि किसान जो फसल मंडी में लेकर आते है वो सुखाकर लेकर आए।

कांटे भी चैक किये व माप तोल की प्रक्रिया को भी जाना

उन्होंने मंडी निरीक्षण के दौरान कांटे भी चैक किये व माप तोल की प्रक्रिया को भी जाना। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे किसानों को संतुष्ट करके भेजे व उनकी समस्याओं का तीव्रता से समाधान करें। इस मौके पर उन्हें लिफ्टिंग खरीद व कितने किसानों को उपज का पैसा दिया गया है इसकी भी जानकारी दी। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम ज्योति मित्तल, मार्केट कमेटी सचिव आशा, सुरेन्द्र नोहरा, अनिल पंवार के अलावा काफी किसान मौजूद रहे।

New MLAs Strict Attitude : अधिकारियों की शामत…ढांडा ने कहा बख्शा नहीं जाएगा तो धनेश अदलखा ने कहा सस्पेंड भी कर दूंगा, जानिए मामला

Congress Fact Finding Committee के गठन पर बोले विज..इनके फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे, “अब डिफेक्ट निकल रहे है’

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox