होम / Haryana Election 2024: ‘औकात में रहकर लड़ना, नहीं तो’…., MLA लीलाराम ने सुरजेवाला को दी खुली धमकी या फिसली जुबान?

Haryana Election 2024: ‘औकात में रहकर लड़ना, नहीं तो’…., MLA लीलाराम ने सुरजेवाला को दी खुली धमकी या फिसली जुबान?

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सभी नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। अब इसी बीच स्‍थानीय विधायक लीलाराम ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को भरे मंच सीधा धमकी दे डाली। लीलाराम ने कहा कि अगर सुरजेवाला औकात में रहकर चुनाव लड़ेगा तो हम प्यार से चुनाव लड़ेंगे। अगर गुंडागर्दी दिखाओगे तो शहर में हमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर सुरजेवाला किसी गलतफहमी में ही तो दूर कर ले। हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। लीलाराम के इस बयान से भूचाल आ गया है। सोशल मीडिया पर इनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है। इस मामले में सीएम नायाब सिंह सैनी ने भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि अगर कोई भी गुंडागर्दी करेगा तो हम गुंडागर्दी चलने नहीं देंगे।

  • लीलाराम ने दी खुली चेतावनी
  • अगर गुंडागर्दी दिखाओगे तो…., (लीलाराम)

Haryana Weather Update: हरियाणा में गर्मी की हुई वापसी, इन जिलों में सबसे अधिक तापमान, जानिए अगले चार दिन कैसा रहने वाला है मौसम?

लीलाराम ने दी खुली चेतावनी

आपको बता दें हरियाणा विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज कैथल में उदय सिंह किले पर आयोजित जन आशीर्वाद रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी पहुंचे थे। इसी दौरान लीला राम ने चेतावनी दी है। मंच से बोलते हुए लीला राम ने कहा कि सुरजेवाला के कार्यकर्ता आजकल बदतमीजी पर उतर आए हैं। हम जो होर्डिंग लगवाते हैं उनको वो लोग रात को उतरवा देते हैं। जो सड़कों पर पोस्टर लगवाते है उनको फाड़ देते हैं। जबकि उन्होंने आज तक सुरजेवाला के कोई भी होर्डिंग और पोस्टर नहीं हटवाए। लीलाराम ने इसी बात को लेकर सुरजेवाला को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि सुरजेवाला अगर किसी गलतफहमी में होंं, तो दूर कर लें, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।

Kumari Selja Statement: भाजपा ने सिर्फ सपने दिखाए और…, जानिए कुमारी सैलजा ने ऐसा क्यों कहा ?

अगर गुंडागर्दी दिखाओगे तो…., (लीलाराम)

इसके अलावा चेतावनी देते हुए लीलाराम ने कहा कि अगर सुरजेवाला औकात में रहकर चुनाव लड़ेगा तो हम प्यार से चुनाव लडे़ंगे। उन्होंने धमकी देते हुए आगे कहा कि अगर गुंडागर्दी दिखाओगे तो शहर में हमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है। दरअसल, पिछले चुनाव में भी लीलाराम और रणदीप सिंह सुरजेवाला के कार्यकर्ताओं के बीच शहर के ITI बूथ पर झगड़ा हुआ था। इन दोनों में पहले से ही वाद-विवाद चलता आ रहा है। जब इनके बीच झगड़ा हुआ था तो दोनों पक्षों के लोगों को काफी चोटें आई थीं। तब से ही इन लोगों के बीच घमासान मचा हुआ है।

CM Pushkar Singh Dhami ने पुण्डरी, हरियाणा में भाजपा प्रत्याशी सतपाल जाम्बा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox