प्रदेश की बड़ी खबरें

Model Divya Murder Case : 11वें दिन नहर से बरामद हुआ मॉडल दिव्या का शव

India News (इंडिया न्यूज), Model Divya Murder Case, चंडीगढ़ : गुरुग्राम में कत्ल की गई गैंगस्टर की मॉडल गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा के शव को पुलिस ने फतेहाबाद के टोहाना से बरामद किया है। दिव्या की डेडबॉडी लेकर जाने वाले बलराज गिल की कोलकाता से गिरफ्तारी के बाद इसका सुराग मिला था। डेडबॉडी की पुष्टि के लिए परिवार को पहचान के लिए बुलाया गया है। गुरुग्राम के एसीपी क्राइम वरूण दहिया ने दिव्या की बॉडी मिलने की पुष्टि की है। दिव्या के कत्ल के 11वें दिन यह डेडबॉडी मिली है।

आरोपी बलराज को 3 दिन का रिमांड

वहीं इससे पहले बलराज गिल ने कहा था कि उसने रवि बंगा के साथ दिव्या की लाश को पंजाब में पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंका था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाश बहकर यहां आ गई होगी। बलराज को 3 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गुरुग्राम लाया जा रहा है।

कोलकाता पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बलराज गिल ने खुलासा किया कि 2 जनवरी रात वह रवि बंगा के साथ गुरुग्राम से दिव्या पाहुजा की लाश को BMW कार में लेकर रवाना हुए थे। इसके बाद दोनों ने पटियाला-संगरूर के बीच में पड़ने वाली भाखड़ा नहर में उसके शव को फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाने के बाद बलराज और रवि ने वापस पटियाला आकर बस स्टैंड की पार्किंग में BMW कार को छोड़ दिया।

लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद दबोचा

बता दें कि 11 जनवरी को दिव्या हत्याकांड में आरोपी बलराज गिल और रवि बंगा के विदेश भागने की संभावना के बीच गुरुग्राम पुलिस की तरफ से दोनों का लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी कराया गया था। अगले ही दिन 12 जनवरी को एयरपोर्ट पुलिस ने बलराज गिल को कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद गुरुग्राम पुलिस बलराज गिल को लेने कोलकाता पहुंची। पुलिस ने कोर्ट से बलराज को 3 दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लिया है।

मालूम रहे कि गुरुग्राम के बलदेव नगर निवासी दिव्या पाहुजा (27) की 2 जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या होटल मालिक अभिजीत सिंह ने की थी। दिव्या उसके साथ 3 माह से लिव-इन-रिलेशन में थी। हत्याकांड से एक दिन पहले 1 जनवरी को अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा और बलराज गिल तीनों होटल सिटी पॉइंट पहुंचे थे। होटल के रिस्पेशन पर लगे CCTV में तीनों नजर आए थे। वारदात के बाद मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने ही अपने दोस्त बलराज गिल और रवि बंगा को लाश को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपए देकर अपनी BMW कार में भेजा था।

यह भी पढ़ें : Delhi Excise Policy Case : ED ने केजरीवाल को चौथा समन जारी किया, 18 जनवरी को पेश होने को कहा

यह भी पढ़ें : Head Constable Arrest : झज्जर में दो लाख की रिश्वत लेता हेड कांस्टेबल दबोचा

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Mahendragarh Accident : क्रेटा कार ने बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार मामा की मौत, भांजा घायल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahendragarh Accident : गांव पायगा के पास एक क्रेटा कार…

3 hours ago

Himachal Pradesh में दर्दनाक सड़क हादसा.. चौहार घाटी में गिरी कार, स्कूली छात्र समेत इतने लोगों की मौत 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के चौहार…

4 hours ago

HCS Judicial Exam 2024 में चंडीगढ़ के योगेश कौशिक ने 86वीं रैंक हासिल कर रचा इतिहास

India News Haryana (इंडिया न्यूज), HCS Judicial Exam 2024 : चंडीगढ़ सेक्टर 22 के 24…

4 hours ago

MP Kartik Sharma ने नशे की बढ़ती समस्या पर जताई चिंता, कहा – कालका विधानसभा में नशे बेचने वालों की अब खैर नहीं 

क्षेत्र में यदि कहीं पर भी अवैध माइनिंग हुई तो अधिकारियों के ऊपर होगी कार्रवाई…

5 hours ago