प्रदेश की बड़ी खबरें

मोदी ने झज्जर को दी चौधर, इब संभालना थारा काम- धनखड़

झज्जर

पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने झज्जर को प्रदेश की चौधर थमा दी है, इब संभालना थारा काम सै। भाजपा सर्व समाज को साथ लेकर चलती है और समाज की छतीस बिरादरी को अपना परिवार मानती है। झज्जर स्थित पंजाबी धर्मशाला में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि अपना संबोधन देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने यह बात कही।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने इस क्षेत्र को एक अच्छा मौका दिया है। क्षेत्र से समाज की छतीस बिरादरी को मिलजुलकर इस अवसर को उपलब्धि में बदलने के लिए एक साथ आगे बढऩा होगा। प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि चुनाव के समय झूठे आंसू बहाकर बदला लेने की बात कहने वाला, आप तो राज्यसभा में जाकर बैठ गया और क्षेत्र का बड़ा

नुकसान कर गया। अब कहीं दिखाई देते हैं बदला लेने की बात करने वाले, उन्होंने ओम प्रकाश धनखड़ के साथ नहीं, इस क्षेत्र के साथ बदला लिया है। क्षेत्र के विकास के साथ बदला लिया है। धनखड़ ने कहा कि साल 2014 में सभी ने मिलजुल कर इस क्षेत्र के विकास के लिए मुहिम शुरू की थी, उसको रोकने की वर्ष  2019 के चुनाव में एक साजिश रची गई। बदला लेने की बात कही गई। इस क्षेत्र के साथ कांग्रेस व अन्य दलों ने हमेशा भेदभाव किया। क्षेत्र की सरदारी के लिए यह सोचने का विषय है कि कैसे हम सर्व समाज के लोग मिलकर इस क्षेत्र को आगे बढा़एं। धनखड़ ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने इस क्षेत्र को मौका दे दिया है अब इसे संभालने और संवारने की बारी थारी सै। उन्होंने कहा कि यह चौधर औम प्रकाश धनखड़ को नहीं झज्जर जिले को मिली है।

ओपी धनखड़ ने कहा कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच इस क्षेत्र को विकास कार्यों के लिए सरकारी खजाने से मनमाफिक धन मिला। समाज की छत्तीस बिरादरी के हित में कार्य हुए।  अब एक बार फिर मोदी ने आपको मौका दे दिया है। अब संभलकर, मिलजुल कर भाजपा के साथ चलो,  तभी इस क्षेत्र का विकास होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वाणी सेवा से काम नहीं चलता, बदला लेने की बात कहने से काम नहीं होते. जनसेवा से काम होते हैं और जन सेवा के लिए खजाने की चाबी होनी चाहिए। देश व प्रदेश की जनता जर्नाद्घन ने खजाने की चाबी मोदी व मनोहर को सौंपी हुई है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि भाजपा की विशेषता है कि सर्व समाज को साथ लेकर चलती है। साधारण व्यक्ति को असाधारण पद की जिम्मेदारी देती है और कार्यकर्ता को बिना मांगे मेहनत के दम आगे बढ़ाती है। भाजपा देश हित को सर्वोपरि माननी है, जबकि कांग्रेस व अन्य दल परिवार हित को सर्वोपरि मानते हैं, परिवार और परिजनों को आगे बढ़ाते हैं। धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक खत्म किया और राम मंदिर की आधारशिला रखी। देश हित व  समाज की छतीस बिरादरी के हित में कार्य केवल और

केवल भाजपा ही कर सकती है। अभिनंदन समारोह को भाजपा अध्यक्ष विक्रम कादियान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने संबोधित किया। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और क्षेत्र के गणमान्य जन उपस्थित रहे।

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

9 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

10 hours ago