Mother-Daughter Robbed 2.80 Lakh : भिवानी में महिला और बेटी से छीने 2.80 लाख

106
Mother-Daughter Robbed 2.80 Lakh
भिवानी में महिला और बेटी से छीने 2.80 लाख

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mother-Daughter Robbed 2.80 Lakh : हरियाणा में एक मां और उसकी बेटी से लाखों रुपए छीन लिए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां भिवानी के बवानीखेड़ा कस्बे में एक बदमाश ने एक महिला (70) और उसकी बेटी को लूट का शिकार बनाया। मुंह पर कपड़ा लपेटे आए बदमाश ने उनसे 2 लाख 80 लाख रुपए छीन लिए। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया ज मां-बेटी बैंक से रुपए निकलवाकर घर वापस आ रही थी। लूट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

जानकारी के मुताबिक बवानी खेड़ा के वार्ड नंबर 10 निवासी विधवा सरोज देवी ने अपनी बेटी हेमलता (31) के साथ बैंक में जाकर राशि निकलवाई थी। जिस दौरान वे दोनों मां-बेटी पैदल जा रही थी तो इसी दौरान उनके पास एक मुंह पर कपड़ा लपेटे बददमाश आया और रुपयों से भरा बैग छीन ले गया।

Mother-Daughter Robbed 2.80 Lakh : यह बोली पीड़ित महिला

पीड़ित महिला सरोज देवी ने बताया कि वह और उसकी बेटी अक्सर बीमार रहते हैं। उसके पति ने किसी से उधारी ली हुई थी उस उधार को चुकाने के लिए वह बैंक से रुपए निकालकर लेकर आई थी लेकिन रास्ते में एक बदमाश ने राशि लूट ली। वहीं इस बारे में महिला और उसकी बेटी ने पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Jind Big Crime : मेहरड़ा में युवक ने पत्नी और बेटे की चाकू से गोद हत्या कर खुद लगाया फंदा

यह भी पढ़ेँ : Jannayak Janta Party : अर्श से फर्श पर गिरी जजपा, किसी भी बूथ पर नहीं कर पाई दहाई का आंकड़ा पार

यह भी पढ़ें : BJP Assembly Seats : भाजपा की विधानसभा में अब 41 सीटें