प्रदेश की बड़ी खबरें

MP Deepender Hooda ने आज हिमाचल बार्डर से लेकर राजस्थान बार्डर तक की चुनावी रैलियां

  • हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशियों के लिये किया धुंआधार प्रचार
  • 8 विधानसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक रैली कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MP Deepender Hooda : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज कलानौर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शकुंतला खटक के समर्थन में गाँव सुनारिया में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की। हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशियों के लिये धुंआधार प्रचार करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने हिमाचल बार्डर से लेकर राजस्थान बार्डर तक की चुनावी रैलियां की और 8 विधानसभा क्षेत्रों में एक के बाद एक रैली कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे।

इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा का जादू हर जगह बढ़ चढ़ कर दिखाई दिया। रैलियों में जब वो पूछते हैं कि क्या रिपोर्ट है तो जनता एक साथ बोल पड़ती है कांग्रेस सरकार आ रही है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को बड़े बहुमत से जिताने की अपील करते हुए कहा कि 8 अक्टूबर के बाद प्रदेश में कांग्रेस सरकार आ रही है और बीजेपी जा रही है।

MP Deepender Hooda : …ऐसी पार्टियों के धोखे में नहीं आना

उन्होंने कहा कि दिल्ली से बीजेपी के बड़े-बड़े नेता सिर्फ वोट लेने हरियाणा आ रहे हैं, इनमें से कोई भी भाजपा सरकार के 10 साल के काम नहीं बता रहा है। दीपेन्द्र हुड्डा ने किसानों को जीप के नीचे कुचलने वाली और बाबा साहब के संविधान पर प्रहार करने वाली बीजेपी सरकार की छुट्टी करने का आवाहन करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने कल ही गैस सिलेंडर 50 रुपये महंगा कर दिया और आज डीएपी का कट्टा 150 रुपये महंगा कर दिया। ये वही बीजेपी है जो कह रही है कि चुनाव के बाद सिलेंडर 500 रुपये में देंगे। ऐसी पार्टियों के धोखे में नहीं आना है।

 फैसले की घड़ी आ गई है और पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि फैसले की घड़ी आ गई है और पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा है। उन्होंने लोगों को बीजेपी और बीजेपी की बी-टीम, सी-टीम वाली वोटकाटू पार्टियों और निर्दलीय प्रत्याशियों से सावधान रहने की बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने एक बार फिर से मतदाताओं से विश्वासघात करने और लोगों की आँखों में धूल झोंकने की साजिश रची है।

बीजेपी के इशारे पर बीजेपी, जेजेपी, इनेलो, हलोपा जैसी कई वोटकाटू पार्टियां और निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इनको दिया गया एक-एक वोट बीजेपी के खाते में जाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी के खिलाफ वोट मांगने वाली जेजेपी ने तो अगले दिन बीजेपी को समर्थन दिया लेकिन, अगर इनेलो की 10 सीट आ जाती तो वो अगले दिन का इंतजार करने की बजाय उसी समय समर्थन दे आती।

भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी

दीपेंद्र हुड्डा ने घोषणा करी कि कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी। नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे। हर परिवार को खुशहाली देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री और 25 लाख रुपये तक के मुफ़्त इलाज की सुविधा देंगे।

तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा

किसानों को एमएसपी व सर्वाधिक भाव की गारंटी और तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा। गरीब परिवारों को महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट व इंदिरा आवास योजना के माध्यम से 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे। जातिगत जनगणना कराएंगे और पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे।

Haryana Assembly Elections 2024…..और थम गया विधानसभा चुनाव प्रचार, 5 अक्टूबर को होगा मतदान

Hooda Taunts BJP : भाजपा ने 10 साल लठतंत्र चलाया, कांग्रेस लोकतंत्र की सरकार चलाएगी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Bhiwani Road Accident : सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhiwani Road Accident : भिवानी जिले के लोहारू में ढिगावा से…

5 mins ago

Haryana Assembly Elections 2024…..और थम गया विधानसभा चुनाव प्रचार, 5 अक्टूबर को होगा मतदान

प्रचार हुआ समाप्त तो लोगों ने ली राहत की सांस अंतिम दिन सभी पार्टियों के…

34 mins ago

CM Saini’s Big Claim : 8 अक्टूबर को फिर से भाजपा आ रही है

माता- बहनों को ‘लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर माह देंगे 2100 रुपये  56 दिन…

1 hour ago

CM Nayab Singh Saini ने परिवार सहित मां बाला सुंदरी का लिया आशीर्वाद

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Singh Saini : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन…

1 hour ago