होम / MP Hema Malini And Nayab Saini ने किया लाडवा में रोड शो, हेमा मालिनी को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

MP Hema Malini And Nayab Saini ने किया लाडवा में रोड शो, हेमा मालिनी को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

• LAST UPDATED : October 2, 2024
  • कांग्रेस के झूठे झांसों से बचें लाडवा की जनता, नायब सिंह को विजयी बनाएं : हेमा मालिनी ने कहा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), MP Hema Malini And Nayab Saini : मथुरा से सांसद व नेत्री हेमा मालिनी ने लाडवा क्षेत्र की जनता से अपील की कि वह कांग्रेस के झूठे झांसों से बचें। कांग्रेस के लोग झूठे वादों व झूठे झांसों के साथ हमें लूटने के लिए चुनाव मैदान में है इसके लिए हमें कांग्रेस को सबक सिखाना है। हेमा मालिनी भाजपा उम्मीदवार नायब सैनी के समर्थन में लाडवा में रोड शो के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि 5 अक्टूबर को अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर दे देना, 8 को मतगणना होगी और अगले दिन कांग्रेस पार्टी दिल्ली एम्स में भर्ती हो जाएगी। हम सबको मिलकर कांग्रेस को दिल्ली एम्स भेजने का काम करना है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि भाजपा सरकार ने 10 वर्षों में बिना पर्ची, बिना खर्ची नौकरियां दी है, कांग्रेस किस प्रकार नौकरियां देगी, ये उसके विधायकों के वायरल वीडियो बता रहे हैं। ऐसे में क्या जनता कांग्रेस का साथ देकर वही दौर वापिस लाना चाहती है।

MP Hema Malini And Nayab Saini : ”गरीबों व जरूरतों का दर्द अच्छी तरह से जानते हैं”

कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी हरियाणा में हैं लेकिन उनकी पार्टी का यह दुर्भाग्य है कि उनका कोई शीर्ष नेतृत्व प्रचार करने के लिए हिम्मत नहीं कर पा रहा है। राहुल गांधी आज हरियाणा घूमने आए हैं, हरियाणा पर्यटन की दृष्टि से बहुत अच्छी जगह है क्योंकि भाजपा ने हरियाणा में पर्यटन की दृष्टि से विकास किया है। हरियाणा की जनता राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछना चाहती है जिनका जवाब आज तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा नहीं दे पाए हैं। राहुल गांधी इस बात का जवाब दें कि आप विदेशी धरती पर जाकर दलित आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं, अब आप यहां किस मुंह से आए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह खुद एक गरीब परिवार के बेटे हैं। गरीबों व जरूरतों का दर्द अच्छी तरह से जानते हैं।

MP Hema Malini And Nayab Saini

योजनाओं को तीव्र गति से पूरा करके प्रदेश का विकास करवाया जाएगा

ऐसे में उन्होंने जो घोषणाएं की है, उन पर अमल किया है ताकि जरूरतमंदों को उनका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मेरी घोषणाओं का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि ये घोषणाएं तो मात्र एक ट्रेलर है, असली फिल्म तो 8 अक्टूबर के बाद शुरू होगी और कांग्रेस देखती रह जाएगी। जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और घोषणाओं व योजनाओं को तीव्र गति से पूरा करके प्रदेश का विकास करवाया जाएगा।

डबल इंजन की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में इस देश के विकास को नई दिशा दी

मुख्यमंत्री ने रैली के माध्यम से महिलाओं को 2100 रुपये प्रति माह देने, 500 रुपये में सिलेंडर देने सहित पार्टी के संकल्प पत्र की बातें दोहराई। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने  कहा डबल इंजन की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में इस देश के विकास को नई दिशा दी है। पिछले 10 वर्षों में युवाओं में एक नए विश्वास और विज़न का संचार हुआ है, महिलाएं सशक्त हुई हैं, गरीब को मजबूती मिली है, किसान सशक्त हुआ है। मात्र 56 दिन के कार्यकाल में हमने हरियाणा प्रदेश के हित में 126 बड़े फैसले लिए हैं जिसका लाभ जन जन तक पहुँच रहा है।

Haryana Election 2024: “यह लड़ाई दुष्टों के खिलाफ”, विनेश फोगाट के समर्थन में बोलीं प्रियंका गांधी

Haryana Election: “राहुल गांधी सिर्फ बहन को लाए, जीजा को क्यों छोड़ा?” नायब सैनी का तीखा हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox