प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Congress : एक बार फिर विवादों में घिरी कांग्रेस, रैली के दौरान जयप्रकाश ने बुजुर्ग को मारी लात, वीडियो हुआ वायरल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस विवादों में घिरी हुई है । कभी कांग्रेस के नेता विवादित और अटपटा बयान देते हैं तो कभी बदसुलूकी करते हैं। अब ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आया है । दरअसल, हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान महिलाओं के प्रति विवादित बयान देने के मामले में घिरे कांग्रेस सांसद जयप्रकाश उर्फ जीपी अब एक और नए विवाद में से घिर गए हैं । अब उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा की रैली में स्टेज पर चीका शहर के एक बुजुर्ग को लात मारी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग कांग्रेस के इस नेता की काफी आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं शहर के कुछ लोगों ने मांग की है कि सांसद जयप्रकाश बजुर्ग से माफी मांगे।

  • कांग्रेस संसद की शर्मनाक हरकत
  • वीडियो हुआ वायरल

Manohar Lal Khattar : खट्टर ने करनाल के लोगों से किया बड़ा वादा, पूर्व मुख्यमंत्री के इस फैसले से बढ़ेगा रोजगार

कांग्रेस संसद की शर्मनाक हरकत

दरअसल, हुएकुछ यूँ कि शुक्रवार को चीका की नई अनाज मंडी में सत्ता परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया था, इस आयोजन में सांसद दीपेंद्र हुड्डा गुहला से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस के हक में वोट की मांग करने पहुंचे। और इस रैली में सांसद जयप्रकाश भी आए हुए थे, जब वो लोगों को संबोधित कर रहे थे तो स्टेज पर ज्यादा भीड़ होने के कारण वो परेशान हो गए और उन्होंने अपने पास खड़े एक बुजुर्ग को लात मार दी। बताया जा रहा है कि जिस बुजुर्ग को लात मारी गई है वो शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी और नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश गोयल बताए जा रहे हैं। जयप्रकाश की इस शर्मनाक हरकत के कारण हरियाणा के लोग काफी आक्रोशित हैं और उनसे माफ़ी की मांग कर रहे हैं।

Haryana Assembly Poll : निवर्तमान विधायकों को इस तारीख से पहले खाली करने होंगे सरकारी आवास

वीडियो हुआ वायरल

इस घटनाका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने कांग्रेस नेता जयप्रकाश की काफी आलोचना की और अपनी नाराजगी भी जाहिर की। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शहर के लोगों ने जयप्रकाश के इस व्यवहार की कड़ी निंदा की है और बुजुर्ग से माफी मांगने की मांग की है। जबकि जयप्रकाश की तरफ से अभी तक इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। शायद उन्हें अभी इस बात का एहसास नहीं है की जनता कितनी आक्रोशित है । आपको बता दें इससे पहले भी जयप्रकाश महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देते हुए नजर आए हैं।लेकिन आने वाले दिनों में कॉग्रेस पार्टी और सांसद जयप्रकाश के लिए यह घटना बड़े विवाद का कारण बन सकती है। और हरियाणा चुनाव में कांग्रेस को इन कुछ नेताओं की वजह से काफी नुक्सान झेलना पड़ता है ।

 

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Haryana-Yamunanagar: नहीं रुक रही हैवानियत, यमुनानगर में गन्ने के खेतों से मिला 6 साल की बच्ची का शव, पहले किया रेप फिर हत्या

Haryana-Yamunanagar: नहीं रुक रही हैवानियत, यमुनानगर में गन्ने के खेतों से मिला 6 साल की…

19 seconds ago

Jhajjar Hooda Rally : BJP को झज्जर में बड़ा झटका, पूर्व सीएम की रैली, जानिए इस दिग्गज ने थामा कांग्रेस का हाथ

हुड्डा बोले- कांग्रेस की सरकार बनाओ फिर यहां विकास की झड़ी लगा देंगे India News…

4 mins ago

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस दलितों को दबाने…, CM नायब सैनी ने कुमारी सैलजा को लेकर कांग्रेस पर कसा तंज

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस दलितों को दबाने..., CM नायब सैनी ने कुमारी सैलजा को लेकर…

20 mins ago

Mahavir Phogat on Vinesh : विनेश का राजनीति में… द्रोणाचार्य अवार्डी पहलवान महावीर फोगाट ने ये कहा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahavir Phogat on Vinesh : महिला पहलवान एवं कांग्रेस प्रत्याशी…

48 mins ago

Haryana Election 2024: ‘हम किसी के भरोसे नहीं रहेंगे…’, चुनाव से पहले एक्शन मोड में आए चंद्र शेखर आजाद

Haryana Election 2024: 'हम किसी के भरोसे नहीं रहेंगे...', चुनाव से पहले एक्शन मोड में…

1 hour ago