होम / Rewari: सांसद कार्तिक शर्मा ने रेवाड़ी विप्र प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचकर छात्र छात्राओं को किया सम्मानित

Rewari: सांसद कार्तिक शर्मा ने रेवाड़ी विप्र प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचकर छात्र छात्राओं को किया सम्मानित

• LAST UPDATED : October 2, 2022

इंडिया न्यूज, Rewari Vipra Pratibha Ceremony: कार्तिक शर्मा रेवाड़ी में रविवार को ब्राह्मण सभा द्वारा आयोजित जिला स्तरीय विप्र प्रतिभा सम्मान समारोह एवं शिलान्यास समारोह में पंहुचे। सांसद कार्तिक शर्मा का ब्राह्मण समाज द्वारा शानदार स्वागत किया गया। सांसद कार्तिक शर्मा ने ब्राह्मण धर्मशाला में बने वातानुकूलित भवन का शिलान्यास किया। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की प्रदेश उपाध्यक्ष परिसा शर्मा एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा इस समय यहाँ मौजूद रहे।

प्रतिभाशाली छात्र -छात्राओं को किया सम्मानित

Rewari Vipra Pratibha Ceremony

इस कार्यक्रम में सांसद कार्तिक शर्मा ने प्रतिभाशाली छात्र -छात्राओं को सम्मानित किया। इससे पहले सांसद कार्तिक शर्मा ने रेवाड़ी पहुंच कर गांधी जयंती के मौके पर महात्मा गांधी चौक स्थित गांधी जी के मूर्ति पर पुष्पमालाएं चढ़ाकर उनको नमन किया। पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मूति॔ पर भी पुष्पमालाएं चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। रेवाड़ी में ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि पंडित विनोद शर्मा ने समाज व 36 बिरादरी की भलाई के लिए काम किया है।

ये भी पढ़ें : BSNL 5G Services: अगले साल अगस्त में शुरु होंगी बीएसएनएल की 5जी सर्विसेज, इन शहरों में होंगी उपलब्ध

स्वतंत्रता सेनानियों ने देश को आजादी दिलाई

MP Karthik Sharma visit Rewari

कार्तिक शर्मा ने कहा उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए काम कर करूंगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह की लड़ाई विनोद शर्मा ने लड़ते हुए सरकारी नौकरी दिलाई व समाज हित में अनेक काम किए। महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को नमन करते हुए सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि जिस तरह महात्मा गांधी व अन्य स्वतंत्रता सेनानियों ने देश को आजादी दिलाई… मुझे इस बात की खुशी है कि आज हम उन्हीं के पद चिन्हों पर आगे बढ़ रहे हैं।

सांसद कार्तिक शर्मा ने आगे बात करते हुए कहा कि आज भारत विश्व का सबसे युवा देश है युवा पीढ़ी देश को विश्व गुरु बनाएगी। हरियाणा अपने सैनिकों, किसानों व खिलाड़ियों के लिए जाना जाता है।

गुलामी की मानसिकता से आजादी दिलाने का काम

इस पर हम सभी को फक्र है। उन्होंने कहा कि आज हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं महात्मा गांधी जी ने देश को गुलामी से आजादी दिलाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुलामी की मानसिकता से आजादी दिलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा यह चीज बहुत पहले हो जानी चाहिए थी लेकिन जब जागे तभी सवेरा। हम सभी इस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में इस लड़ाई को लड़ रहे हैं।

राजपथ का नाम कर्तव्य पथ व चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम करना भी इसका उदाहरण है। सांसद कार्तिक शर्मा ने मंच पर कहा कि देश के युवाओं को गुलामी की मानसिकता से आगे बढ़ने की जरूरत है। आपको बता दें कि रेवाड़ी पहुंचने पर अनेकों स्थानों पर सांसद कार्तिक शर्मा का शानदार स्वागत किया गया।

ये भी पढ़ें : Aap Claims set to Form Govt in Gujarat: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया आप गुजरात में सरकार बनाने के लिए तैयार

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति मुर्मू और उपराष्ट्रपति धनखड़ ने दी महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox