खिलाड़ियों से कार्तिक शर्मा का वायदा, सीएम व खेल मंत्री से बात करके अंबाला में करेंगे शूटिंग रेंज खुलवाने का प्रयास

इंडिया न्यूज, Ambala News, (Haryana) | Mp Kartik Sharma promises To Players In Village Chudiala : हरियाणा के युवा लोकप्रिय नेता एवं राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि स्पोटर्स में हरियाणा की देश दुनिया में पहचान है और हर भारतीय का सीना तब ओर भी ज्यादा चौड़ा हो जाता है जब अपना तिरंगा सबसे ऊपर लहराता है। अंबाला के गांव चुडियाली में आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान कार्तिक शर्मा ने अर्जुन पुरस्कार विजेता एवं ओलिम्पीयन अंजुम मोदगिल को सम्मानित किया।

अंजुम मोदगिल ने देश ही नहीं, विदेश में भी किया नाम रोशन

कार्तिक शर्मा ने कहा कि अंजुम मोदगिल ने देश ही नहीं, बल्कि विदेश में अंबाला व देश का नाम रोशन किया है, जोकि गर्व की बात है।

नेशनल व इंटरनेशनल स्तर पर जीत हासिल करने वालों को कार्तिक शर्मा ने किया सम्मानित

कार्तिक शर्मा ने कहा कि अंजुम मोदगिल राष्ट्रीय धरोहर हैं क्योकि देश विदेश में जो भी नाम कमाना था वह कमा चुकी है और अब उन्हें उन अभिभावकों व बेटियों के लिए मिसाल बनना है, जिन्हें लड़की समझकर खेल व पढ़ने से रोका जाता है।

मुलाना के गांव चुडियाली में उपस्थित लोग।

कार्यक्रम में पहुंचने पर पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा, हेमंत कुमार सरपंच, मदनमोहन घेल, लालचंद, अंकुश भारद्वाज से स्मृत्ति चिह्न देकर कार्तिक शर्मा का अभिनंदन किया।

शूटर अंकुश भारद्वाज को भी दी बधाई

कार्यक्रम के पहुंचने पर आयोजकों द्वारा फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया। कार्तिक शर्मा ने कहा कि अंकुश भारद्वाज को भी बधाई देते हैं, जिन्होंने खुद को शूटिंग में अच्छा मुकाम हासिल किया, साथ ही अपनी पत्नी को भी शूटिंग में विश्व में नंबर वन बनाया।

हरियाणा में कही पर भी नहीं है शूटिंग रेंज

 

कार्तिक शर्मा ने कहा कि उन्हें पता चला है कि हरियाणा में कही पर भी शूटिंग रेंज नही है, जिसके कारण खिलाड़ियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि वह इस मामले में सीएम मनोहर लाल खट्टर व खेल मंत्री से मुलाकात कर अंबाला में शूटिंग रेंज खुलवाने का प्रयास करेंगे और अपनी तरफ से भी हर संभव कोशिश करेंगे।

इन्हें भी किया सम्मानित…

इस अवसर पर कार्तिक शर्मा ने आदित्य नेशनल चैपियन शूटिंग, सर्वजोत जूनियर वर्ल्ड चैंपियन शूटिंग, बलबीर कोच व अभिषेक कोच को भी सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें : विनोद शर्मा ने हमेशा समाजसेवा की, उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए सेवाभाव से राजनीति में आया हूं : कार्तिक शर्मा

ये भी पढ़ें : Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

यह भी पढ़ें Kamal R Khan Arrested at Mumbai Airport: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook

developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago