सदैव लोगों के हित के लिए करूंगा कार्य : सांसद कार्तिक शर्मा

  • सर्व समाज बहादुरगढ़ ने आयोजित किया समारोह
  • बहादुरगढ़ के राठी फार्म हाउस पर हुआ आयोजन

इंडिया न्यूज, Bahadurgarh | Mp Kartik Sharma Said In Bahadurgarh : सांसद कार्तिक शर्मा आज बहादुरगढ़ पहुंचे, जहां बहादुरगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में ग्राम पंचायतों से जुड़े सर्व समाज द्वारा बहादुरगढ़ के राठी फार्म हाउस पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों ने सांसद कार्तिक शर्मा का फूल-मालाओं व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

मैं भी पंडित विनोद शर्मा के दिखाए रास्ते पर आगे बढूंगा

इस अवसर पर सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि जिस तरह की समाज सेवा की सोच को लेकर पंडित विनोद शर्मा ने समाज के लिए, 36 बिरादरी के लोगों के लिए, प्रदेश और देश के विकास के लिए कार्य किया है, उनके हकों की लड़ाई लड़ने का काम किया है, पारदर्शिता लाने का कार्य किया है उसी तरह मैं भी उन्हीं के दिखाए हुए रास्ते आगे बढूंगा।

प्रधानमंत्री की नीतियों के चलते लिए गए कई बड़े फैसले

उन्होंने कहा कि मैं पंडित विनोद शर्मा और आप लोगों के आशीर्वाद से सांसद बना हूं। उन्होंने कहा कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए लोगों के हित के लिए कार्य करूंगा। सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि आज हमारा देश प्रगति की ओर बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री की नीतियों के चलते देशहित में कई बड़े फैसले लिए गए हैं। आज विदेशों में भी भारतीयों के प्रति नजरिया बदला है।

सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश के विकास के लिए कई कार्य किए

वहीं सांसद कार्तिक शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के विकास के लिए कई बड़े कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल बहुत ही पारदर्शिता से सरकार में नौकरियां देने और सरकार चला रहे हैं जोकि सराहनीय है।

हमारे देश की सरकार एक सक्षम सरकार है

सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि अगस्त में मुझे श्रीनगर जाने का मौका मिला, जहां लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज लहरा रहा था तो मैं सोचने पर मजबूर हुआ कि आज का भारत, आज की सोच आज जिस तरीके से हम आगे बढ़ रहे हैं इसी सोच के कारण देश-विदेश में भारत का परचम लहरा पाया है क्योंकि हमारे देश की सरकार एक सक्षम सरकार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति ऐसी है कि देश सही विकास की ओर आगे बढ़ रहा है। हमारे देश की आंतरिक और सीमा सुरक्षा प्रधानमंत्री की नीतियों के कारण ही मजबूत है।

रवांडा, अफ्रीका के दौरे पर होंगे रवाना

वहीं आज विदेश दौरे पर जा रहे हैं सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि मुझे राज्यसभा का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। इंटरपैरा मिनटरी यूनियन में जहां पर 100 से ज्यादा देशों के एक हजार से ज्यादा राजयसभा प्रतिनिधी हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि कई स्टेंडिंग कमेटी में भी बात करने का मौका मिला है वहां भी भारत की बात रखी जाएगी, जिसके लिए मुझे आज ही रवांडा, अफ्रीका जाना है।

हेमंत पंडित ने किया पगड़ी पहनाकर स्वागत

बहादुरगढ़ के वार्ड 24 में रहने वाले परशुराम युवा सेना अध्यक्ष हेमंत पंडित के आवास पर पहुंचे सांसद कार्तिक शर्मा का भव्य स्वागत किया गया जहां सांसद कार्तिकेय शर्मा का पगड़ी पहनाकर एवं भगवान परशुराम जी की तस्वीर एवं फरसा देकर सम्मानित किया गया

बहादुरगढ़ के वार्ड-24 में रहने वाले परशुराम युवा सेना अध्यक्ष हेमंत पंडित के आवास पर पहुंचे सांसद कार्तिक शर्मा का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सांसद कार्तिक शर्मा का पगड़ी पहनाकर एवं भगवान परशुराम जी की तस्वीर एवं फरसा देकर सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें : Adampur By-Election : आप-भाजपा के बाद अब कांग्रेस उम्मीदवार पर टिकी सबकी नजरें

ये भी पढ़ें : Adampur By-Election 2022 : भाजपा का उम्मीदवार घोषित, भव्य बिश्नोई लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us : Twitter, Facebook
developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

Shamsher Singh Gogi: ‘शुरू से ही पार्टी के अंदर था भीतरघात’, भूपेंद्र हुड्डा पर गरजे शमशेर सिंह गोगी

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद पार्टी के ही नेता सवाल…

11 mins ago

Rape Convict Jailed : नाबालिग को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और रेप के दोषी को 20 साल की कैद 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rape Convict Jailed  : पानीपत ए.एस.जे. सुखप्रीत सिंह की फास्ट…

10 hours ago

International Mental Health Day पर हिपा गुरुग्राम में हुआ राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

जीवन को जीने का होना चाहिए अलग अंदाज, नहीं करना चाहिए दिखावा "कार्यस्थल पर मानसिक…

11 hours ago