MP Kartikeya Sharma in Karnal : भगवान परशुराम जयंती पर करनाल में 5 मई को आयोजित होगा कार्यक्रम : कार्तिकेय शर्मा

43
MP Kartikeya Sharma in Karnal
भगवान परशुराम जयंती पर करनाल में 5 मई को आयोजित होगा कार्यक्रम : कार्तिकेय शर्मा
  • ब्राह्मण समाज का कार्यक्रम किसी एक पार्टी का नहीं, सभी को निमंत्रण : विनोद शर्मा

  • 5 मई को करनाल में होगा प्रदेश स्तरीय भगवान परशुराम जयंती पर महासम्मेलन

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज), MP Kartikeya Sharma in Karnal : भगवान परशुराम की जयंती के अवसर पर 5 मई को करनाल में प्रदेश स्तरीय महासम्मेलन होगा। इसीलिए आज यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और सांसद कार्तिकेय शर्मा ने महासम्मेलन की तैयारी को लेकर दौरा किया। प्रदेश के सभी जिलों से हजारों की संख्या में लोग महासम्मेलन में शामिल होंगे।

सभी पार्टियों के नेता दिखेंगे एक मंच पर

बता दें कि हरियाणा के ब्राह्मण समाज के द्वारा भगवान परशुराम का जयंती समारोह करनाल में धूमधाम से मनाया जाएगा। इस महासम्मेलन के आयोजन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। ब्राह्मण समाज के द्वारा इस माह सम्मेलन को लेकर पूरे हरियाणा के ब्राह्मण समाज को आमंत्रित किया गया है वहीं जितने भी ब्राह्मण समाज के नेता विधायक मंत्री हैं चाहे वह किसी भी पार्टी से हों, उनको भी इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है, जिससे सभी पार्टियों के ब्राह्मण समाज के नेता एक मंच पर दिखाई देंगे।

विचार-विमर्श के बाद पुरानी सब्जी मंडी आयोजन स्थल चिन्हित किया : विनोद शर्मा

सांसद कार्तिकेय शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा अपने समर्थकों के साथ सेक्टर-12 के हुड्डा ग्राउंड और करनाल की पुरानी सब्जी मंडी पहुंचे और महासम्मेलन के आयोजन स्थल को लेकर विचार-विमर्श किया। समाज के प्रबुद्ध लोगों से चर्चा के उपरांत पुरानी सब्जी मंडी को आयोजन स्थल चिन्हित किया गया।

परशुराम महासम्मेलन के बारे जानकारी देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि सभी से विचार-विमर्श करने के बाद ये तय हुआ है कि प्रदेश में भगवान परशुराम के जन्मउत्सव पर बड़ा आयोजन किया जाए। इस समरोह में पूरे हरियाणा से सभी जिलों से सभी वर्गों के लोग आएंगे। सभी को निमंत्रण भी है और स्वागत भी है। उन्होंने कहा कि यह किसी एक पार्टी का कार्यक्रम नहीं है। यह भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर एक सम्मेलन किया जा रहा है, जिसमें हरियाणा ही नहीं दूसरे राज्यों के ब्राह्मण समाज के लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।

तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे : कार्तिकेय शर्मा

वहीं सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे और देश को सशक्त प्रधानमंत्री की जरूरत है। वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि कांग्रेस पार्टी ने अभी उम्मीदवार नहीं उतारे, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उनका भी पार्टी में मंथन चल रहा होगा और जैसे ही उनको ठीक लगेगा, वह घोषणा कर देंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की नीतियों को पूरे देश में सराहना मिल रही है, जिसके चलते आने वाले समय में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेंगे और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करें

उन्होंने कहा कि चुनाव में लोगों के हित के मुद्दों को लेकर चर्चा होनी चाहिए और जनता से जुड़े हुए मुद्दों को प्रथामिकता देनी चाहिए। पांच साल बाद लोग देखते हैं कि जिन्हें वोट दिया था उन्होंने कितना काम उनके लिए किया। कार्तिकेय ने कहा कि लोकसभा चुनावों में केंद्र सरकार द्वारा करवाया गया डिवेलपमेंट सबसे बड़ा मुद्दा है। सांसद ने यह भी कहा कि ईवीएम का विषय नहीं, देश में कई चुनाव ईवीएम से हो चुके हैं। विपक्षी पार्टी जब चुनाव जीतती है तब ईवीएम पर सवाल नहीं उठाती। वीवीपेट पर भी फैसला आ चुका है। उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हमारा देश है, सभी को अपने मौलिक अधिकार का प्रयोग करते हुए अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024 : प्रदेश में 10,363 स्थानों पर 19,812 पोलिंग स्टेशन बनाए

यह भी पढ़ें : Sarpanches Delegation Met CM Nayab Saini : सरपंच लोकतंत्र की पहली और मजबूत कड़ी : सीएम नायब सिंह