होम / Martyr Commando Pradeep Nain के परिजनों को सांत्वना देने नरवाना पहुंची सांसद कुमारी सैलजा 

Martyr Commando Pradeep Nain के परिजनों को सांत्वना देने नरवाना पहुंची सांसद कुमारी सैलजा 

• LAST UPDATED : July 18, 2024
  • देश की सीमा पर व देश के अंदर अशांति फैलाने वाली ताकतों से सख्ती से निपटे सरकार
  • हरियाणा में कानून व्यवस्था में सरकार हुई फेलियर साबित, लोग जी रहे भय के माहौल में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Martyr Commando Pradeep Nain : सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि देश की सीमा पर और देश के अंदर भी कई राज्यों में शांति नहीं है, जिस पर सरकार को गंभीरता से निपटना चाहिए। क्योंकि यह गंभीर मामला है। देश को कमजोर करने के लिए कौन सी ऐसी ताकतें जो इस प्रकार कर रही हैं इस पर सरकार को सख्ती से काम करना चाहिए।

Martyr Commando Pradeep Nain : प्रदीप ने बहादुरी दिखाते हुए देश के लिए शहादत दी

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। आए दिन गोलीबारी से हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। सरकार को हालात समझने चाहिए। वारदातें क्यों हो रही हैं इस पर रोक लगाने के लिए सरकार की ड्यूटी बनती है। उन्होंने हाल ही में नरवाना के शहीद हुए कमांडो प्रदीप नैन की शहादत पर दुख जताते हुए परिवार के साथ सहानुभूति प्रकट की। उन्होंने कहा कि प्रदीप नैन ने बहादुरी दिखाते हुए देश के लिए शहादत दी है। कश्मीर में हालात ठीक नहीं है। कुमारी सैलजा ने सवाल उठाया कि सरकार क्या कर रही है।

प्रदेश में भय का माहौल

नरवाना में पत्रकार वार्ता में कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा में दिन दहाड़े गोलियां चलाई जा रही हैं। मर्डर हो रहे हैं। लोगों को धमका कर रंगदारियां मांगी जा रही है। ऐसे में प्रदेश में भय का माहौल बना हुआ है। सरकार को ऐसी ताकतों के साथ सख्ती से निपटना चाहिए। कुमारी सैलजा ने कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में सरकार पूरी तरह से फेलियर साबित हुई है।

लोग कांग्रेस से उम्मीद लगाए हुए

लोग भयमुक्त होकर अपना कामकाज नहीं कर पा रहे। उन्होंने कहा कि सरकार की तमाम जनविरोधी नीतियों के चलते अब प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा को सत्ता से बाहर किया जाए। लोग कांग्रेस से उम्मीद लगाए हुए हैै। ऐसे में हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। लोगों के बीच जाकर बीजेपी की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस की नीतियों का प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए उपचुनाव के नतीजों में बद्रीनाथ जैसी जगह से कांग्रेस की जीत का देश भर में संदेश गया है।

Martyr Commando Pradeep Nain

मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा सवाल पर कहा कि यह तो पार्टी हाईकमान तय करेगा

प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि यह तो पार्टी हाईकमान तय करेगा। हमें मैं और मेरा से ऊपर उठ कर पार्टी के लिए निष्ठा से काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में सर्वे में जिनका नाम नहीं था उनको टिकट मिल गई। प्रदेश में विधानसभा चुनावों में ऐसा न हो इसके लिए पार्टी के सर्वे में जीतने वाले और निष्ठावान को ही टिकट दिया जाएगा। ऐसे में अगर कोई टिकट बांटता फिर रहा है तो वही जाने। अगर हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तभी बात बनेगी अन्यथा दिक्कत आ सकती है।

कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम

इसलिए हम सब का पहला काम यही होना चाहिए कि हम ज्यादा से ज्यादा एमएलए कांग्रेस पार्टी के बनाएं। एक सीट से कई नेताओं का टिकट मांगना स्वाभाविक है पर पार्टी किसी को ही टिकट दे पाएगी ऐसे में बाकी सभी नेताओं को एकजुटता दिखाते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताना चाहिए तभी पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता व नेता बन सकेंगे।

जो पार्टी से ऊपर उठ कर बात करता है वह पार्टी का निष्ठावान नेता नहीं हो सकता। कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी या गठबंधन में सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है। लोग भी कांग्रेस से ही उम्मीद कर रहे हैं। राज्यसभा सीट के चुनाव संबंधी उन्होंने कहा कि इस बारे मैं कुछ नहीं कह सकती इस बारे पार्टी हाईकमान ही तय करेगा।

यह भी पढ़ें : DGP Haryana’s Book ‘Wired For Success’ का केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने किया लोकार्पण

यह भी पढ़ें : Brijendra Singh Attacks Agniveer Yojana : केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना फौज को कमजोर करने वाली योजना : बृजेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Election 2024:’ उम्मीद पर तो दुनिया कायम है’, गठबंधन को लेकर अब भी आस लगाए बैठे हैं राघव चड्ढा
Haryana CM Nayab Singh Saini: चुनाव की तारीख बदलने पर विपक्ष था हमलावर, अब नायाब सैनी ने दे दिया करारा जवाब
Panipat Crime News : पानीपत के कपड़ा व्यापारी से मांगी एक करोड़ रुपए की रंगदारी, न देने पर जान से मारने की धमकी 
AAP-Congress Alliance : हरियाणा में AAP और Congress के गठबंधन पर छा रहे काले बादल, अभी तक तय नहीं हुआ फ़ैसला 
Palwal News : पलवल के खेतों में मिला नवजात शिशु का शव
Fatehabad News : बेटे के साथ जमीन विवाद के चलते पिता ने खाया जहरीला पदार्थ, पांच पेज का सुसाइड नोट मिला 
Haryana Assembly Election 2024 : लाइसेंस धारक आग्नेयास्त्र और हथियार पुलिस स्टेशन-डीलर के पास करवाए जमा
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox