होम / Murder News In Yamunanagar टायर बदलने वाले पाने से युवक का किया कत्ल

Murder News In Yamunanagar टायर बदलने वाले पाने से युवक का किया कत्ल

• LAST UPDATED : January 9, 2022

इंडिया न्यूज़ , यमुनानगर:

Murder News In Yamunanagar कहते है की दोस्ती ही सभी रिश्तों से बढ़कर होती हैं, परन्तु इस पवित्र रिश्ते पर नशा हावी हो जाए तो यही मित्र जानलेवा भी हो जाता है। इस ताजा उदाहरण यमुनानगर में देखने को मिला। यहां किसी बात को लेकर तीन दोस्तों में इस कदर तनाव बढ़ा की दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे की हत्या कर दी और खून मे लथपथ उसकी लाश को कार में छोड़कर भाग गए।

नशे के आदी थे तीनों दोस्त Murder News In Yamunanagar

गांव बीकमपुर निवासी प्रदीप, वीपन उर्फ सोनू और गांव मनका निवासी गुरदेव तीनों आपस में दोस्त थे। तीनों नशे के आदी थे और एक ही घर में रहते थे। गुरदेव की अपने पिता से नहीं बनती थी क्योंकि उसके पिता ने गुरदेव पर दस लाख रूपए चोरी का केस दर्ज करवा रखा था। एक दिन तीनों दोस्तों का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया और प्रदीप और सोनू ने टायर के पान्ने से गुरदेव की हत्या को अंजाम दे दिया।

कार की सीट पर थी गुरदेव की लाश Murder News In Yamunanagar

दो दिन पहले यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके में श्मशान के पास एक आल्टो में गुरदेव की लाश खून से लथपथ मिली। पहली नजर में ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था, लिहाजा तफतीश की जिम्मेवारी सीआईए-वन को सौंपी गई और जब पुलिस ने कड़ी से कड़ी मिलाकर मामले की छानबीन की, तो दूध दूध और पानी का पानी होते देर नहीं लगी।

यह है पुलिस का बयान Murder News In Yamunanagar

डीएसपी प्रमोद शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस कोर्ट से रिमांड लेकर दोनों से पूछताछ की जाएगी। पुलिस इस बात का पता लगाएगी की आखिर इन दोनों ने अपने दोस्त की हत्या क्यों की।

Also Read: Assembly Election Dates Announced 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox