होम / Murder Of Woman Revealed In Rewari : रेवाड़ी में महिला की हत्या का खुलासा, पुत्रवधु ही निकली सास की हत्यारन 

Murder Of Woman Revealed In Rewari : रेवाड़ी में महिला की हत्या का खुलासा, पुत्रवधु ही निकली सास की हत्यारन 

• LAST UPDATED : May 26, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Murder Of Woman Revealed In Rewari : रेवाड़ी में दो दिन पूर्व हुई एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए स्थानीय पुलिस ने मृतका की पुत्रवधू को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान मोहल्ला विजयनगर निवासी चंचल के रूप में हुई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ला विजयनगर निवासी ओमप्रकाश ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसकी बहन माया देवी मोहल्ला विजयनगर में ही रहती है।
ओमप्रकाश ने बताया था कि 23-24 मई की रात को उसके भांजे का फोन आया और घर पर कोई घटना होने के बारे में बतलाया। जिसके बाद जब वह अपनी बहन के घर पर पहुंचा तो मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। जब वह मकान के अंदर गया तो उसकी बहन की पुत्रवधू चंचल ने अपने आप को कमरे के अंदर से बंद किया हुआ था और साइड वाले कमरे में उसकी बहन का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था और शरीर पर चाकू के निशान भी थे।
पुलिस मृतक महिला की पुत्रवधू चंचल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी सास उसके साथ आए दिन झगड़ा करती थी। घटना की शाम को खाने को लेकर उसकी अपनी सास माया देवी के साथ कहासुनी हो गई थी। इसी विवाद के कारण गुस्से में आकर उसने अपनी सास की चाकू से गोद कर हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला चंचल को गिरफ्तार कर लिया है।
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox