होम / Neeraj Chopra in Bengaluru : बेंगलुरु के स्कूल में अचानक पहुंचे नीरज चोपड़ा, बच्चों की आंखों में झलके खुशी के आंसू

Neeraj Chopra in Bengaluru : बेंगलुरु के स्कूल में अचानक पहुंचे नीरज चोपड़ा, बच्चों की आंखों में झलके खुशी के आंसू

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Neeraj Chopra in Bengaluru) : ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा अचानक बेंगलुरु के एक स्कूल में जा पहुंचे जहां, उस वक्त सभी बच्चे क्लास रुम में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज की जीवनी के बारे में पढ़ रहे थे। एकदम अचानक अपने सामने नीरज चौपड़ा को देख सभी बच्चे खड़े हो गए और उनकी आंखों से खुशी के आंसू झलक आए।

बता दें कि ट्रैक एंड फील्ड में भारत के पहले ओलिंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ट्रेनिंग के बीच भारत लौटे और शनिवार को बेंगलुरु के येलहंका के विश्व विद्यापीठ पहुंचे जहां उन्होंने छोटे बच्चों के साथ समय बिताया, जो स्कूल के खेल कार्यक्रम का हिस्सा है। इस दौरान नीरज ने कहा कि बच्चों के साथ समय बीताना उन्हें काफी अच्छा लगता है। मुझे उम्मीद है कि मुझसे मिलने से उन्हें युवा एथलीटों के रूप में अपनी यात्रा में प्रेरणा मिलेगी।

नीरज चोपड़ा ने दिए ऑटोग्राफ

इस दौरान नीरज चोपड़ा ने सभी बच्चों से बात करने, ऑटोग्राफ देने और अपने ओलिंपिक स्वर्ण जीतने की उपलब्धि को याद करने में समय बिताया। इस दौरान 30 से अधिक बच्चों ने चोपड़ा के साथ राष्ट्रगान गाया।

यह भी पढ़ें : Sidhu Moosewala के पिता और सलमान खान को धमकी देने का आरोपी काबू

Tags: