प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Assembly Election 2024: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी कांग्रेस ने चला बड़ा दाव, अब BJP के इस नेता पर लगा दिया गंभीर आरोप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के आखिरी दिन भी पार्टियों ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। दरअसल, कांग्रेस ने प्रचार के आखिरी दिन बड़ा डाव खेलते हुए बीजेपी कैंडिडेट असीम गोयल की चुनाव आयोग से शिकायत की है। कांग्रेस ने असीम गोयल पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी कैंडिडेट असीम गोयल ने फेसबुक पर दलित समाज को गालियां देने वाली वीडियो शेयर की।

आपको बता दें, कांग्रेस ने इसे लेकर चुनाव आयोग और हरियाणा पुलिस को एक शिकायत भी दर्ज कराई है। वहीं कांग्रेस ने आयोग से ठोस कदम उठाने की मांग भी की है। दरअसल, असीम गोयल वर्तमान में नायब सैनी सरकार में मंत्री पद पर हैं। दरअसल वो बीजेपी की तरफ से अंबाला शहर से चुनाव लड़ रहे हैं। साथ ही कांग्रेस का आरोप है कि उनके फेसबुक पेज पर साझा किए गए वीडियो में एक महिला नेता आपत्तिजनक बयान दे रही है।

Haryana Election 2024: हरियाणा में चुनाव प्रचार हुआ समाप्त, जानिए आखिरी दिन किन नेताओं ने लगाया जोर ?

  • कांग्रेस ने भेजी शिकायत
  • कांग्रेस ने की ये बड़ी मांग

कांग्रेस ने भेजी शिकायत

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान इस बात पर कांग्रेस ने बवाल मचा दिया है। दरअसल इस बात को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग और डीजीपी को शिकायत भेजी है। इस दौरान कांग्रेस ने कहा है कि असीम गोयल ने जो वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है। उसमें दिख रही महिला का नाम कांता आलड़िया है। गोयल के द्वारा महिला को कांता हुड्डा बताया गया है, जबकि महिला नेता कांता हुड्डा नहीं, कांता आलड़िया है। आपको बता दें, आलड़िया की अपनी अलग पार्टी है और वो खुद एक दलित नेता है। जबकि कांता आलड़िया का कांग्रेस से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस ने असीम गोयल द्वारा जारी वीडियो को झूठा बताते हुए आयोग और पुलिस से शिकायत कर कार्यवाई की मांग की है।

Haryana: जेल में बंद कांग्रेस विधायक का बेटा अस्पताल में घूमता पाया गया, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप!

कांग्रेस ने की ये बड़ी मांग

इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने बताया कि पार्टी ने पुलिस और चुनाव आयोग भेजी शिकायत में मांग की है कि असीम गोयल ने समाज में द्वेष और झूठ फैलाने की कोशिश है। वहीं नियमों के अंसार असीम गोयल का पर्चा रद्द किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं कांग्रेस ने अपनी शिकायत में यह तक कहा कि, दलित समाज को गालियां देने वाली वीडियो पोस्ट करने पर समाज में रोष है। आपको बता दें कांग्रेस ने आखिरी दिन भी बीजेपी को लपेटे में लिया और बड़ा आरोप लगा डाला जबकिकांग्रेस का असीम गोयल की पार्टी के साथ दूर दूर तक कोई संबंध नहीं है।

Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Haryana Polls 2024 : राजनीतिक दल या उम्मीदवार मतदान केंद्र परिसर सेे इतनी दूरी पर लगा सकेंगे इलेक्शन बूथ

मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल ने दिए दिशा-निर्देश India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Polls…

19 mins ago

JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला

JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला…

34 mins ago

Manohar Lal Khattar: ‘कांग्रेस द्वारा हुए अपमान को ना भूलें’, करनाल में भावुक हुए खट्टर, पंजाबियों से की बड़ी अपील

Manohar Lal Khattar: 'कांग्रेस द्वारा हुए अपमान को ना भूलें', करनाल में भावुक हुए खट्टर,…

46 mins ago

Haryana Elections 2024: “हाजमा खराब”, मतदान से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज

Haryana Elections 2024: "हाजमा खराब", मतदान से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस पर तंज…

1 hour ago