HTML tutorial
होम / Anil Vij Met JP Nadda : नवनिर्वाचित विधायक अनिल विज ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की

Anil Vij Met JP Nadda : नवनिर्वाचित विधायक अनिल विज ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की

• LAST UPDATED : October 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij Met JP Nadda : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में अंबाला छावनी से सातवीं बार जीत दर्ज करने के उपरांत रविवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री  जेपी नड्डा से मुलाकात की।

कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

हरियाणा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत तथा लगातार तीसरी बार सरकार बनने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी। वहीं  भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के आवास पर भी कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों की शुभकामनाएं व बधाइयां देने वालों का लगातार तांता लग रहा है। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अनिल विज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Anil Vij Met JP Nadda :  खड़गे के बयान पर पलटवार

विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी आंतकी पार्टी है, इस पर विज ने कहा कि खड़गे जी बौखला चुके है, जिस प्रकार की उन्हें (कांग्रेस) शिकस्त मिली है वो अपनी सुध बुध खो बैठे है,इसलिए उन्हें (खड़गे) साइकेट्रिस्ट को उन्हे चेक करवाना चाहिए”। वहीं, एनसीपी नेता की हत्या मामले में कहा कि “ये बहुत दुखद घटना है।

एनसीपी नेता की हत्या पर पॉलिटिकल दोषारोपण सही नहीं

वहीं, केजरीवाल का कहना है कि एनसीपी नेता की सरेआम हत्या करना देश का माहौल खराब करना है और देश में दहशत फैलाना है, इस पर जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि “हत्या हुई है इसमें जांच की जा रही है लेकिन इसमें पॉलिटिकल दोषारोपण करना सही नहीं है”। इधर, राहुल गांधी ने ट्वीट कर हरियाणा में हुई हार का विश्लेषण करने के साथ साथ हरियाणा के कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर कहा तो इस पर भी विज ने चुटकी ली और हरियाणा के कांग्रेसियों को मिट्टी का शेर बताया, साथ ही व्यंग करते हुए कहा कि ये सिर्फ जलेबियां खाते हैं और कुछ नहीं खाते”।

Government Job: हरियाणा सरकार की नई नीति, बिना सर्टिफिकेट सरकारी नौकरी पाने का मिलेगा मौका

Haryana Crime: खुद को बताया बीजेपी नेता, फिर की ऐसी हरकत, जानें पूरा मामला

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox