होम / Newly Married Couple Commits Suicide : पानीपत में नवविवाहित जोड़े की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

Newly Married Couple Commits Suicide : पानीपत में नवविवाहित जोड़े की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

• LAST UPDATED : January 9, 2024
  • अंगीठी जलाने से मौत हुई या अन्य कारणों से, फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं

India News (इंडिया न्यूज), Newly Married Couple Commits Suicide, चंडीगढ़ : पानीपत के गांव बबैल में नवविवाहित जोड़े की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि दोनों रात को अपने कमरे में सोए हुए थे लेकिन सुबह कई बार दरवाजा खटकटाने के बाद भी दोनों द्वारा कोई प्रतिक्रिया न देने पर आशंका हुई। किसी तरह से जब दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर दोनों मृत मिले। इस बारे में जैसे ही लोगों को सूचना मिली तो गांव में हड़कंप मच गया।

अभी हाल ही में हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार गांव बबैल के गुरमीत का विवाह 24 नवंबर को पानीपत के रामनगर की तनु के साथ हुई था, लेकिन दोनों सोमवार रात को सोने के लिए अपने कमरे में चले गए थे। सुबह दोनों के शव बेड पर पड़े मिले। दोनों की मौत की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों रात को अंगूठी जलाकर सोए थे, कार्बन मोनोऑक्साइड से उनकी मौत हुई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं पुलिस और ग्रामीणों में लगातार तनातनी बनी रही। ग्रामीण दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम नहीं करना चाहते थे जबकि पुलिस पोस्टमार्टम करने पर अड़ी थी। फिलहाल दोनों की मौत के कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। अब पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Rohtak Angithi Gas Incident : अंगीठी जलाकर सोया था परिवार, दम घुटने से बच्ची की मौत, 4 सदस्य गंभीर

यह भी पढ़ें : Major Road Accident in Sirsa : एक ही परिवार के पांच लोगों सहित 6 की मौत

यह भी पढ़ें : Sonipat Road Accident : कार ट्रक में घुसी, दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टरों की मौत

Tags: