प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव में नामांकन जारी, CM सैनी अलग ही अंदाज में ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कई उम्मीदवार नामांकन कर चुके हैं। आपको बता दें नामांकन की प्रक्रिया 12 सितंबर दोपहर 3 बजे तक समाप्त हो जाएगी। बात करें बीजेपी की तो बीजेपी 67 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। वहीं कांग्रेस ने 41 उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं।आम आदमी पार्टी ने भी 29 उम्मीदवार की घोषणा कर दी है , और हरियाणा में हुए जजपा-आजाद समाज पार्टी के गठबंधन ने 31 और इनेलो-बसपा ने 12 उम्मीदवारों का ऐलान किया है।

  • CM सैनी पहुंचे अलग अंदाज में
  • बीजेपी की तरफ से होंगे 21 नामांकन

India Monkeypox : भारत में मिला मंकीपॉक्स का पहला केस, विदेश से लौटा था व्यक्ति

CM सैनी पहुंचे अलग अंदाज में

आपकी जानकारी के लिए बता दें मुख्यमंत्री नायब सैनी ने आज लाडवा में नामांकन किया। इसके अलावा उन्होंने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पहले सोमवार को आदमपुर से भव्य बिश्नोई, रेवाड़ी से लालू प्रसाद यादव के दामाद चिरंजीव राव और अंबाला सिटी से मंत्री असीम गोयल ने नामांकन भरा।इस खबर की खास बात यह है कि सीएम सैनी नामांकन करने ट्रक्टर के द्वारा पहुंचे। उनका यह अंदाज हरियाणा के लोगों को बहुत पसंद आया और अब उनके इस स्टाइल की चर्चा सोशल मीडिया का ताजा विषय बन गया है ।

बीजेपी की तरफ से होंगे 21 नामांकन

आपको बता दें आज नामांकन में बीजेपी के कई दिग्गज शामिल हैं। दरअसल बीजेपी की तरफ से 21 नामांकन होंगे आज बीजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री नायब सैनी के अलावा नारनौंद से पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु समेत 21 उम्मीदवार नामांकन भरेंगे। इनमें साढौरा से बलवंत सिंह, यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, थानेसर से सुभाष सुधा, गुहला से कुलवंत बाजीगर, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पानीपत शहर से प्रमोद कुमार विज, खरखौदा से पवन खरखौदा, सोनीपत से निखिल मदान, रानियां से शीशपाल कंबोज, उकलाना से अनूप धानक, हांसी से विनोद भयाना, हिसार से कमल गुप्ता, नलवा से रणधीर पनिहार, बाढड़ा से उमेद पटवास, दादरी से सुनील सांगवान, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, गुरुग्राम से मुकेश शर्मा और पृथला से टेक चंद शर्मा शामिल हैं।

Haryana PM Modi Rally: हरियाणावासयों स्वागत की कर लो तैयारियां, प्रदेश में होंगी PM Modi की 5 रैलियां

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago