होम / Haryana Election : अब यह प्रत्याशी नहीं लड़ेगा चुनाव, जानिए इस पार्टी को दे दिया समर्थन

Haryana Election : अब यह प्रत्याशी नहीं लड़ेगा चुनाव, जानिए इस पार्टी को दे दिया समर्थन

• LAST UPDATED : September 30, 2024
  • प्रत्याशी ने आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त गठबंधन को बड़ा झटका दे दूसरी पार्टी का दामन थामा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर इस सप्ताह प्रचार में काफी तेजी नजर आ रही है। सभी पार्टियां अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। वहीं इस दौरान एक प्रत्याशी ने आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त गठबंधन को बड़ा झटका देकर दूसरी पार्टी का दामन थाम लिया है।

मालूम रहे कि विधानसभा चुनाव को मात्र 5 दिन बचे हैं। इसी बीच एक गठबंधन को बड़ा झटका मिला है, क्याेंकि फरीदाबाद की पृथला विधानसभा से आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार गिर्राज जटोला ने चुनाव लड़ने से ही मना कर दिया। इतना ही नहीं, कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रघुवीर तेवतिया को अपना समर्थन दे दिया।

हुड्‌डा के सामने दिया समर्थन, इस कारण मैंने लिया फैसला

पृथला के गदपुरी में की गई विशाल जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सामने ही रघुवीर सिंह तेवतिया को गिर्राज जाटोला ने अपना समर्थन दिया और कहा ही वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। गिर्राज जटोला ने आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया कि किसी भी कार्यकर्ता ने उसकी सहायता नहीं की और इतना ही नहीं पृथला विधानसभा में कहीं भी कोई भी कार्यक्रम नहीं रखा।

चंद्रशेखर आजाद से नहीं कोई नाराजगी

वहीं उन्होंने कहा चंद्रशेखर आजाद का मैं शुक्रगुजार हूं, मुझे उनसे किसी भी तरह का कोई गिला-शिकवा नहीं है, लेकिन जो संगठन में लोग हैं वे सही नहीं हैं। इसी कारण मुझे काफी हताशा मिली है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने अभी तक मेरी किसी भी प्रकार से कोई मदद नहीं की। उन्होंने JJP के कार्यकर्ताओं पर भी आरोप लगाया कि जजपा के एक भी कार्यकर्ता ने मेरी मदद नहीं की।

CM Saini: “हरियाणा कांग्रेस का हाल छत्तीसगढ़, एमपी जैसा…”, नायब सिंह सैनी ने बताई कांग्रेस की सच्चाई

Haryana Polls 2024 : यमुनानगर के जगाधरी में पहुंची सैलजा, ये किया बड़ा दावा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox