होम / Haryana Election 2024: ‘I love you केजरीवाल…, भरी महफिल में आखिर ऐसा क्यों बोल गए राघव चड्ढा

Haryana Election 2024: ‘I love you केजरीवाल…, भरी महफिल में आखिर ऐसा क्यों बोल गए राघव चड्ढा

• LAST UPDATED : September 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरो शोरो से प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं। हरियाणा में नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है । इसी के चलते आप सांसद राघव चड्ढा भी आप कैंडिडेट के नामांकन में पहुंचे। नामांकन के बाद उन्होंने एक रैली को भी संबोधित किया। रैली के दौरान सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि इस बार हरियाणा विधानसभा का चुनाव सबसे दिलचस्प है। क्योंकि आजाद भारत के इतिहास में सबसे तेज़ी से आगे बढ़ने वाली आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर पूर दमखम से चुनाव लड़ने जा रही है।

  • ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएंगे (राघव चड्ढा)
  • जाजपा पर राघव चड्ढा का हमला

Haryana Election 2024: हरियाणा के राज्यपाल ने भंग की विधानसभा, अगली सरकार बनने तक CM नायाब सिंह सैनी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएंगे (राघव चड्ढा)

इस रैली में उन्होंने केर्जीवाल के तारीफों के पुल बांध दिए और भीड़ के बीच राघव चड्ढा ने बोला I love you केजरीवाल । इतना ही नहीं AAP के सांसद ने ट्रिपल इंजन का जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा के एक तरफ दिल्ली है और दूसरी तरफ पंजाब है जहां आम आदमी पार्टी की सरकार है । उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो ये ट्रीपल इंजन मिलकर देश में प्रगति करेगी । उन्होंने दिल्ली और पंजाब की तरह यहां भी मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं का वादा किया है ।

Cabinet Minister Manohar Lal बोले – राहुल गांधी का विदेश में बैठकर भारत विरोधी बयान देना चिंताजनक

जाजपा पर राघव चड्ढा का हमला

हरियाणा की रैली को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने जजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ जजपा है जिसे पूरे हरियाणा में जमानत जब्त पार्टी के नाम से जाना जा रहा है। जजपा ने हरियाणा के साथ विश्वासघात किया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब हरियाणा के लोग उनको हराने के लिए उत्सुक हैं, जजपा के साथ साथ राघव चड्ढा ने कांग्रेस को भी लपेटे में लिया और कहा कि, कांग्रेस ने भी जनता का भला नहीं किया। इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी और अमनदीप जुंडला को वोट देकर देखो। आम आदमी पार्टी काम के नाम पर वोट मांगती है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्य गिनते हुए कहा कि अब ने दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय स्कूलों से बेहतर सरकार स्कूल बन गए हैं। 24 घंटे बिजली मिलती है, अस्पतालों में बड़े से बड़ा ओपरेशन भी मुफ्त होता है, महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त और बुजुर्गों को लिए तीर्थ यात्रा मुफ्त और इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजल और पानी सभी सेवाएं मुफ्त की हैं।

CM Nayab Saini In Gohana : सीएम ने हुड्डा और कांग्रेस को घेरा – जनता ने हुड्डा को सत्ता से परमानेंट किया बेदखल, जनता हुड्डा को हरियाणा की कुर्सी नहीं देगी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox