होम / Nuh Violence Situation Update : हालात को देख अब फरीदाबाद में इंटरनेट बंद

Nuh Violence Situation Update : हालात को देख अब फरीदाबाद में इंटरनेट बंद

• LAST UPDATED : August 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Nuh Violence Situation Update, चंडीगढ़ : हरियाणा के नूंह में कई दिनों से हिंसा जारी है जिसके कारण हालात काफी तनावपूर्ण बने हुए हैं। नूंह में 8 अगस्त तक इंटरनेट बंद है। पलवल में आज रात 12 बजे तक इंटरनेट को बंद किया गया है। इसी के साथ बीते दिन दोपहर 1 बजे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में भी एक बार फिर इंटरनेट को बंद कर दिया गया। वहीं जानकारी सामने आई है कि सरकार ने कांग्रेस विधायक मामन खान की सिक्योरिटी को हटा दिया गया है। मामन खान नूंह की फिरोजपुर झिरका सीट से विधायक हैं।

बुलडोजर कार्रवाई चौथे दिन भी जारी

वहीं हिंसा के बाद शुरू हुई बुलडोजर कार्रवाई लगातार चौथे दिन भी जारी है। प्रशासन द्वारा दंगे में शामिल लोगों के घरों-दुकानों और अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है। इतना ही नहीं हिंसा के बाद जिस होटल से पत्थरबाजी हुई थी, प्रशासन ने उसे भी ढहा दिया है।

आप नेता जावेद अहमद समेत 150 लोगों पर हत्या का केस

उधर, नूंह हिंसा के दौरान गुरुग्राम के प्रदीप शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता जावेद अहमद समेत 150 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि जावेद ने आरोप को निराधार बताया है और कहा कि ये केस गलत है, वे उस दिन वह इलाके में थे ही नहीं।

अभिषेक के नाम पर बनेगा शहीदी द्वार

वहीं आपको यह भी बता दें कि नूंह हिंसा में मारे गए पानीपत निवासी अभिषेक के नाम पर शहीदी द्वारा बनाया जाएगा। नगर निगम की आज होने वाली हाउस बैठक में शहरी विधानसभा से संबंधित 10 प्रमुख प्रस्ताव भेजे गए हैं।

 

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox