प्रदेश की बड़ी खबरें

CM Nayab Saini Oath Ceremony: कांग्रेस का सफाया हो रहा है लेकिन…, CM सैनी को बधाई देते-देते अब इस नेता ने कांग्रेस को लिया लपेटे में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini Oath Ceremony: हरियाणा के चंडीगढ़ में बस कुछ ही देर में शपथ समारोह शुरू होने वाला है। कई बड़े नेता इस समारोह में शिरकत करने के लिए समारोह स्थल पर पहुँच गए हैं। आज बीजेपी सरकार के लिए हरियाणा में जश्न का माहौल है। CM सैनी के चेरे पर भी अलग ही खुशी झलक रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, आज हरियाणा में CM सैनी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। उनके साथ साथ कई विधायक भी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। ऐसे में कई बड़े नेताओं के बयान आ रहे हैं। कई नेता CM सैनी को बधाई दे रहे हैं। तो कई नेता कांग्रेस को घेरे हुए हैं। अब इसी बीच केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम का भी बयान सामने आया है।

  • कांग्रेस का सफाया हो रहा है (जुएल ओराम)
  • विपक्ष के सभी नेताओं को भी किया गया आमंत्रित

Haryana Oath Ceremony : हरियाणा, भाजपा और पूरे देश के लिए…, ये बोले यूपी के उपमुख्यमंत्री केपी मौर्य

कांग्रेस का सफाया हो रहा है (जुएल ओराम)

हरियाणा के भावी सीएम नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह पर केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम ने कहा, “मेरी तरफ से उन्हें बधाई। हमने लगातार तीसरी बार सरकार बनाई है…और कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा कि, कांग्रेस का सफाया हो रहा है लेकिन उसका अहंकार हर दिन बढ़ रहा है…पीएम मोदी भी तीसरी बार सत्ता में आए, यह आगे भी जारी रहेगा…हमारे सही शासन के कारण जनता हमें चुन रही है…इससे पता चलता है कि महाराष्ट्र और झारखंड में भी हम सरकार बनाएंगे।

विपक्ष के सभी नेताओं को भी किया गया आमंत्रित

इस भव्य समारोह में हरियाणा की बीजेपी सरकार ने विपक्ष को भी आमंत्रित किया है। इस दौरान CM सैनी ने कहा,आज भगवान वाल्मीकि जी का प्रकाश पर्व है और भगवान वाल्मीकि जी के चरणों में शीश नवाने का मौका मिला। उसके बाद हम गुरुओं के चरणों में शीश नवाने का मौका मिला हैं. हम भाग्यशाली हैं.गुरुओं का ही आशीर्वाद है. जो उन्होंने रास्ता दिखाया है. हमारी सरकार उसी दिशा के अनुसार आगे बढ़ेगी.आज हरियाणा के लिए विशेष दिन हैं. दुनिया के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में आज शपथ समारोह हैं. विपक्ष के जितने भी नेता है सबको आमंत्रित किया गया था।

Haryana Oath Ceremony : ये मंत्री लेंगे आज शपथ! अनिल विज सहित ये भी…, देखें नामों की पूरी सूची

 

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Nayab Singh Saini Oath Ceremony : और नायब सैनी ने ली हरियाणा के सीएम पद की शपथ, ये तस्वीर आई सामने

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nayab Singh Saini Oath Ceremony:  हरियाणा में विधानसभा चुनाव में…

33 mins ago

Haryana Oath Ceremony : अगर सरकार मंत्री पद देती है तो…, ये बोले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

बोले- जहां, जब, जो भी दायित्व मुझे पार्टी ने आज तक सौंपा, मैंने उसको सच्ची…

1 hour ago