प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Election: “विकास कार्यों के दम पर…”, CM सैनी व MP नवीन जिंदल की मौजूदगी में सुभाष सुधा ने भरा नामांकन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election: थानेसर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने मंगलवार को अपने नामांकन पत्र को थानेसर एसडीएम कार्यालय में जमा किया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी, कुरुक्षेत्र लोकसभा के सांसद नवीन जिंदल और सुभाष सुधा की पत्नी उमा सुधा भी उनके साथ थीं। उमा सुधा पूर्व में थानेसर नगर परिषद की अध्यक्षा रह चुकी हैं।

सुभाष सुधा ने भरा नामांकन

नामांकन की प्रक्रिया से पहले सुभाष सुधा ने अपने समर्थकों के साथ एक भव्य रोड शो का आयोजन किया, जिसमें उनकी लोकप्रियता और जन समर्थन की झलक देखने को मिली। यह रोड शो उनके राजनीतिक अभियान का एक अहम हिस्सा था, जो उनकी चुनावी तैयारी को दर्शाता है। सुभाष सुधा का यह चौथा चुनाव है। 2009 में उन्होंने आजाद प्रत्याशी के रूप में थानेसर विधानसभा से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Haryana Election 2024: हरियाणा में बीजेपी से बगावत पर उतरा एक और नेता, पार्टी को सौंप दिया इस्तीफा

इसके बाद, 2014 और 2019 में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव जीतकर वे विधायक बने और अब नायब सरकार में राज्यमंत्री का पद संभाल रहे हैं। इस बार का चुनाव उनके लिए खास महत्व रखता है क्योंकि यदि वे जीतते हैं तो यह उनकी तीसरी जीत होगी, जिससे वे एक हैट्रिक का रिकॉर्ड स्थापित करेंगे।

विकास कार्यों पर दिखाया विश्वास

राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने अपने विकास कार्यों के आधार पर विश्वास जताया है कि वे इस बार भी थानेसर से चुनाव जीतेंगे। उनका कहना है कि उनकी मेहनत और समर्पण ही उन्हें इस बार भी जीत दिलाएंगे।

Haryana Election 2024: CM नायब सैनी ने बुलाई अर्जेंट मीटिंग, आज भंग हो सकती है हरियाणा विधानसभा

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

25 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

47 mins ago