होम / PM Modi X Post : हरियाणा विस चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी का एक्स पर पोस्ट “भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से”

PM Modi X Post : हरियाणा विस चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी का एक्स पर पोस्ट “भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से”

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Modi X Post : हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रचार समाप्त होने से कुछ देर पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स पर दावा किया कि भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने एक्स पर विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा भाजपा का प्रचलित स्लोगन भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से पोस्ट किया। प्रधानमंत्री ने लिखा -मैंने पूरे राज्य की यात्रा की है। मैंने लोगों का जो उत्साह देखा है, उसे देखकर मुझे ये पक्का विश्वास है कि हरियाणा के लोग भाजपा को फिर अपना आशीर्वाद देने वाले हैं। हरियाणा के देशभक्त लोग कांग्रेस की विभाजनकारी और नकारात्मक राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेंगे।

PM Modi X Post  : कांग्रेस यानि दलाल और दामाद का सिंडिकेट…

पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने हरियाणा के लोगों के जीवन को समृद्ध बनाने के लिए लगातार काम किया है। हमने सभी वर्गों के कल्याण को प्राथमिकता दी है। किसान हों, युवा हों, महिलाएं हों, गांव और शहरों का विकास हो, हमने कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी। हम हरियाणा को कांग्रेस के घोटालों और दंगों वाले दौर से बाहर निकालकर लाए हैं।

उन्होंने आगे लिखा – हरियाणा की जनता-जनार्दन जानती है कि कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, जातिवाद, सांप्रदायिकता और भाई-भतीजावाद की गारंटी है। बापू-बेटे की राजनीति का मूल उद्देश्य सिर्फ स्वार्थ है। कांग्रेस यानि दलाल और दामाद का सिंडिकेट…। लोग आज हिमाचल से कर्नाटक तक कांग्रेस सरकारों की विफलता भी देख रहे हैं। कांग्रेस की नीतियां लोगों को तबाह करती हैं इसलिए हरियाणा के लोग कांग्रेस को बिल्कुल नहीं चाहते हैं।

दो खास परिवारों के इशारे पर पूरा हरियाणा अपमानित हो रहा

प्रधानमंत्री ने और आगे लिखा- हरियाणा की जनता यह जानती हैं कि कांग्रेस कभी स्थिर सरकार नहीं दे सकती। हरियाणा के लोग देख रहे हैं कि कैसे कांग्रेस के नेता आपस में लड़ रहे हैं। ये हाल तब है, जब ये विपक्ष में हैं। हरियाणा के लोगों को इस बात से भी चोट पहुंच रही है कि दिल्ली और हरियाणा में बैठे दो खास परिवारों के इशारे पर पूरा हरियाणा अपमानित हो रहा है।

हरियाणा के गली-गली से एक ही आवाज आ रही है….

प्रधानमंत्री ने एक्स पर और आगे लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने आरक्षण खत्म करने का बयान देकर अपने इरादे जता दिए हैं। हरियाणा का पिछड़ा और दलित समुदाय जातिगत हिंसा रोकने में विफल रहने वाली कांग्रेस से पहले से ही नाराज चल रहा है। इसलिए लोगों ने कांग्रेस को फिर कड़ी सजा देने का मन बना लिया है। हरियाणा के गली-गली से एक ही आवाज आ रही है- भरोसा दिल से, बीजेपी फिर से।

मैं हरियाणा के अपने मतदाताओं से ये आग्रह करता हूं कि….

प्रधानमंत्री ने लिखा कि आज पूरी दुनिया की नजरें भारत पर हैं। दुनिया, भारत की ओर बहुत आशा और उम्मीद से देख रही है। ऐसे में यह बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है कि हरियाणा के लोग एक ऐसी सरकार चुनें, जो भारत को मजबूती देने की दिशा में प्रयास करे। कांग्रेस कभी देश को मजबूत नहीं बना सकती। इसलिए मैं हरियाणा के अपने मतदाताओं से ये आग्रह करता हूं कि वे फिर से भाजपा को अपना आशीर्वाद जरूर दें।

Haryana Assembly Election: “राहुल गांधी ‘खटाखट’ लेकर आए, अब ‘सफाचट’ होकर गायब”, योगी का जोरदार हमला

BJP’s Big Claim : अपना गढ़ बचाने में हांफ रहे हुड्डा, रोहतक-झज्जर में पहले से हाफ और सोनीपत में साफ हो रही कांग्रेस

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox