होम / Kurukshetra Crime News : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में एक बार फिर हुई दहशत भरी घटना

Kurukshetra Crime News : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में एक बार फिर हुई दहशत भरी घटना

• LAST UPDATED : October 23, 2024
  • कुरुक्षेत्र में वर्ल्डवाइड इमीग्रेशन सेंटर पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग
  • घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू की

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kurukshetra Crime News : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में बुधवार को एक बार फिर फायरिंग कर दहशत फैलाने की घटना हुई है। इससे पहले भी कुरुक्षेत्र के एक प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर घटना हो चुकी है।

मिली जानकारी अनुसार कुरुक्षेत्र के सेक्टर 10 स्थित वर्ल्डवाइड इमीग्रेशन सेंटर पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग करके दहशत पैदा कर दी। दोपहर को एक युवक वर्ल्डवाइड इमीग्रेशन सेंटर के नीचे आता है वहां खड़ा होकर सिगरेट पीता है और फिर दनादन 8 फायर वर्ल्डवाइड इमीग्रेशन सेंटर के गेट के पर कर देता है।

Kurukshetra Crime News : सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना

यह सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है। इसी घटना के दौरान वर्ल्ड वाइड इमीग्रेशन सेंटर के अंदर के काम करने वाले कर्मचारी को मामूली चोट लगी है। हालांकि कर्मचारी पूरी तरह ठीक है, लेकिन माहौल काफी दहशत भरा है। घटना के बाद भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया और एस.एफ.एल. की टीम में भी घटनास्थल पर बारीकी के साथ जांच शुरू की।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा टीम और अन्य अधिकारी घटनास्थल की जांच करके आरोपियों की मिली सी.सी.टी.वी. के फुटेज के आधार पर जांच में जुट गए हैं। पुलिस जांच कर रही है कि फायरिंग कर भागने वाला युवक अकेला था या कोई साथ था।

Panipat Crime News : आईटीआई छात्र व उसके दोस्त पर चाकू से हमला करने के पांच आरोपी गिरफ्तार

Haryana Crime: बुजुर्ग को बहलाया-फुसलाया, फिर… हो गया बवाल, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT