होम / Accident in Sonipat : नहर में गिरी स्कॉर्पियो, एक भाई की मौत, दूसरे की तलाश जारी

Accident in Sonipat : नहर में गिरी स्कॉर्पियो, एक भाई की मौत, दूसरे की तलाश जारी

• LAST UPDATED : January 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Accident in Sonipat, चंडीगढ़ : सोनीपत से गुजरने वाली पश्चिमी यमुना लिंक नहर पर लगातार हादसे हो रहे हैं। आज भी एक हादसा और हो गया। जी हां, सोनीपत के गांव ककरोई के पास एक नहर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार जा गिरी। मालूम हुआ है कि हादसे के दौरान कार में गांव हलालपुर निवासी 3 चचेरे भाई अनिल, सहदेव और सुमित मौजूद थे।

जैसे ही कार को नहर में गिरता ग्रामीणों ने देखा तो वहां घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ नजर आई। एक को ग्रामीणों ने मौके पर बचा लिया, जबकि दूसरे भाई के शव को बरामद कर लिया गया है तो तीसरे युवक की तलाश में गोताखोर प्रयास कर रहे हैं। मालूम हुआ है कि 3 चचेरे भाई अनिल, सहदेव और सुमित गांव से स्कॉर्पियो कार में सवार होकर निकले थे, लेकिन जगांव ककरोई के पास उनकी तेज रफ्तार कार पश्चिमी यमुना लिंक नहर का डिवाइडर तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। इस हादसे में सहदेव का शव बरामद कर लिया गया है वहीं सुमित के शव की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Cold Tightens Grip in Haryana : पूरा हरियाणा ठंड से ठिठुरा, जिंदगी की रफ्तार थमी

यह भी पढ़ें : Bharat Sankalp Yatra : हरियाणा में 4802 ग्राम पंचायतों वार्डों में पहुंची यात्रा, 35.17 लाख से ज्यादा लोगों ने कार्यक्रमों में की भागीदारी

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT