होम / Haryana Assembly Election: कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने दिया ऐसा बयान के मच गया बवाल, बोले- 50 वोट पर एक नौकरी

Haryana Assembly Election: कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने दिया ऐसा बयान के मच गया बवाल, बोले- 50 वोट पर एक नौकरी

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रचार के दौरान ऐसा बयान दिया जिस बयान से सोशल मीडिया पर वो खूब ट्रोल हो रहे हैं । नीरज शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुद वायरल हुआ है। अब बीजेपी ने भी कांग्रेस प्रतियाशी नीरज शर्मा के इस बयान उठाए हैं । अपने भाषण में उन्होंने ऐसी बात कही है जिसे जानकार आप हस्ते हस्ते पेट पकड़ लेंगे। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या कहा जिससे वो इतना ट्रोल हो रहे हैं ।

  • 50 वोट के बदले 1 नौकरी(नीरज शर्मा)
  • नायाब सैनी ने किया विरोध

Haryana Election: चुनाव आते पार्टी बदली, अब लिबास भी बदले… कोर्ट-पैंट पहनने वाले नेता अब ऐसे पहनावे में जनता से कर रहे मुलाकात

50 वोट के बदले 1 नौकरी(नीरज शर्मा)

आपको बता दें, कांग्रेस उम्‍मीदवार नीरज शर्मा ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस के आने पर दो लाख नौकरी दी जाएगी। इस दौरान कांग्रेस उम्‍मीदवार नीरज शर्मा ने कहा कि मैरिट की बात हमें समझ नहीं आती है। फिर वो अपनी वीडियो में कहते सुनाई दिए कि 50 वोट के बदले एक नौकरी। जी हाँ नीरज शर्मा 50 वोट पर एक नौकरी की सिफारिश का वादा करते हुए नजर आए। उन्होंने साफ़ अल्फाजो में कहा कि जिस गांव से जितने वोट, उतनी ज्‍यादा नौकरियां दी जाएंगी।

Haryana Election 2024: BJP प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप, दलितों से जुड़ा है मामला

नायाब सैनी ने किया विरोध

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी बवाल छिड़ गया है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला । हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हुड्डा की नीयत और कांग्रेस का असली चाल चरित्र सबके सामने आ चुका है और कांग्रेस मैनिफेस्टो का पहला वादा नौकरी फिर पर्ची खर्ची पर बाटेंगे। नायब सैनी ने आगे कहा कि अब ना खर्ची चलती है,ना पर्ची चलती है,अब तो मेहनत चलती है।

Haryana Assembly Elections: ‘JJP-INLD और गोपाल कांडा BJP के…,’ दीपेंद्र हुड्डा का चुनावी दौड़ को लेकर बड़ा बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox