One Month Old Child Murdered In Yamunanagar : यमुनानगर में एक माह के बच्चे की गला रेतकर हत्या, मां पर लगे हत्या के आरोप 

163
One Month Old Child Murdered In Yamunanagar
One Month Old Child Murdered In Yamunanagar
  • घर में रखी कपड़े की गठरी में मिला मासूम बच्चे का शव 

India News (इंडिया न्यूज),One Month Old Child Murdered In Yamunanagar, यमुनानगर : यमुनानगर शहर की शिवपुरी कॉलोनी महज 1 माह के मासूम का कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। गांधीनगर पुलिस ने 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक एक मासूम जिसकी उम्र महज एक महीना थी। उसका गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप बच्चे की मां पर लगे हैं। बच्चे के मर्डर का खुलासा उस वक्त हुआ जब घर में हंगामा हुआ कि मासूम कहां चला गया। बच्चों की मां अगल-बगल की बातें करने लगी। जब घर में रखी कपड़े की गठरी खोली तो बच्चों का शव उससे बरामद हुआ। शव मिलने के बाद घर में मातम छा गया।

पिता ने बच्चे की मां पर जताई शंका

मासूम के पिता सुमित ने गांधीनगर थाने में बच्चे की मां पर शक जताया है। उनका कहना है कि जब मासूम के बारे में पूछा गया तो कोमल कोई भी सही जवाब नहीं दे पाई। मासूम की मां कोमल से जब मीडिया ने बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि बच्चे की हत्या किस तरह की गई है। वह रात को मेरे पास सोया हुआ था। मच्छर ज्यादा होने की वजह से उसे अकेले लेटा दिया था। उसके बाद नहीं पता चला कि वह कहां गया। वहीं मासूम के दादा ने बहू कोमल पर हत्या का शक जताया है। पिता सुमित की शिकायत पर पुलिस ने 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस स्टाफ जांच में जुट गई है कि बच्चे हत्या किस तरह की गई है और हत्या के पीछे का इरादा और कातिल कौन है।

 

यह भी पढ़ें : Amarnath Yarta-2024 : 29 जून से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा, 5 अप्रैल रजिस्ट्रेशन शुरू होगा

यह भी पढ़ें : Randeep Surjewala’s Comment On Hema Malini : सुरजेवाला द्वारा हेमा मालिनी पर की गई टिप्पणी पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने जताई नाराजगी