होम / OP Dhankar Targeted Congress : कांग्रेस कहती है कि 50 वोटों पर एक नौकरी देंगे और पहले 5 नसबंदी पर पदोन्नति करती थी

OP Dhankar Targeted Congress : कांग्रेस कहती है कि 50 वोटों पर एक नौकरी देंगे और पहले 5 नसबंदी पर पदोन्नति करती थी

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), OP Dhankar Targeted Congress : भाजपा राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस वही पार्टी है जिसके विधायक 50 वोटो पर एक नौकरी देने का वादा करते हैं, यह कांग्रेस के उसी समय की याद दिलाता है जब पांच नसबंदी कराने पर कर्मचारियों को पदोन्नति दी जाती थी।

कांग्रेस के विधायक पहले अपना और अपने रिश्तेदारों का घर भरने की बात करते हैं, वे साफ करें कि वह जनता की सेवा करने के लिए जीतना चाहते हैं अथवा उन्हें लूटने के लिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में 14 अध्याय और 234 मुद्दे हैं जिनमें से मात्र 7 चीज उठाकर कांग्रेस कहती है कि भाजपा ने उनकी नकल कर ली।

OP Dhankar Targeted Congress : भाजपा का घोषणापत्र हो रहा लोकप्रिय, रेस में पिछड़ी कांग्रेस

भाजपा राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा संकल्प पत्र समिति अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा के द्वारा हरियाणा की विकास यात्रा संकल्प पत्र के अनुरूप लगातार चलती जाएगी, लेकिन कांग्रेस ने एक सब्जी बनाई थी जिसका स्वाद अच्छा नहीं बना इसी कारण उन्होंने अपना दूसरा घोषणा पत्र जारी किया है।

कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि गाड़ी कांग्रेस के हाथ से निकल चुकी

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि गाड़ी कांग्रेस के हाथ से निकल चुकी है और भाजपा का संकल्प पत्र जन-जन के बीच लोकप्रिय हो रहा है, जबकि कांग्रेस घोषणा पत्र की रेस में पिछड़ चुकी है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र की महिला चौपाल, लाडो लक्ष्मी योजना, 36 बिरादरी के लिए अलग-अलग कल्याण बोर्ड आदि घोषणाओं को प्रत्येक जिले का व्यक्ति पसंद कर रहा है और भाजपा का घोषणा पत्र लोकप्रिय हो रहा है।

UP CM Yogi Adityanath ने अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के समर्थन में विशाल जनसभा को किया संबोधित

Kumari Selja’s Claim : प्रदेश की सभी 90 सीटों पर जीत के लिए ही चुनाव लड़ रही है कांग्रेस

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox