होम / OP Dhankhar Jhajjar Visit : इनेलो भाजपा के साथ आ सकती है, कांग्रेस के साथ नहीं : धनखड़

OP Dhankhar Jhajjar Visit : इनेलो भाजपा के साथ आ सकती है, कांग्रेस के साथ नहीं : धनखड़

• LAST UPDATED : April 10, 2023

बोले-इनेलो का डीएनए कांग्रेस से मेल नहीं खाता

इंडिया न्यूज, Haryana : हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के विपक्ष को एकजुटता के संदेश पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि इनेलो का डीएनए कांग्रेस से कभी भी मेल नहीं खाता। इनेलो भाजपा के साथ आ सकती है, कांग्रेस के साथ कतई नहीं। बता दें की ओपी धनखड़ डीघल गांव में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

किसानाें को विपक्ष के बहकावे में न आने की सलाह

ओमप्रकाश धनखड़ ने किसानों से आह्वान करते हुए कहा है कि हरियाणा के किसान विपक्ष के बहकावे में आकर किसी भी तरह से फसलों पर ट्रैक्टर न चलाएं। किसानों की कर्जमाफी का वादा कर एमपी और राजस्थान में सत्ता हथियाने वाले बाद में अपने वायदों से मुकर चुके हैं जिन्हें आने वाले समय में चुनावों में परिणाम भुगतना पड़ेगा।

पन्ने तक भाजपा संगठन का विस्तार

पन्ने तक भाजपा संगठन का विस्तार हो चुका है। भाजपा को शहरी पार्टी कहने वाले लोगों का अब भ्रम दूर हो जाना चाहिए क्योंकि गांव-गांव भाजपा की के कार्यालय खुल रहे हैं। गांव डीघल मेंपार्टी कार्यालय के शुभारंभ पर गांव व आस-पास के कई युवाओं ने भाजपा का दामन थामा है। युवाओं का कहना है कि वे भाजपा की नीतियों से काफी प्रभावित हुए हैं।

किसानों को जल्द मिलेगा राहत मुआवजा

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जिन भी किसानों को बारिश से नुकसान हुआ है। उन सभी किसानों को विशेष गिरदावरी करवाकर जल्द मुआवजा दिलाया जाएगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान, जिप चेयरमैन कप्तान बिरधाना, पूर्व चेयरमैन मनीष नंबरदार, अमित अहलावत सहित पार्टी कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Papalpreet Singh Arrest : अमृतपाल सिंह का करीबी पपलप्रीत सिंह गिरफ्तार

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT